रैली : आदिवासी समाज को साधने के लिए BJP की रांची में बड़ी रैली,राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद हो रहें हैं शामिल

Edited By:  |
Reported By:
AADIWASI SAMAZ KO SADHNE KE LIE BJP KI RANCHI ME BADI RAILYY.JP NADDA HO RAHE HAIN SHAMIL. AADIWASI SAMAZ KO SADHNE KE LIE BJP KI RANCHI ME BADI RAILYY.JP NADDA HO RAHE HAIN SHAMIL.

Desk:-पर्यावरण दिवस पर बीजेपी झारखंड की राजधानी रांची में बडी राजनीतिक रैली आयोजित कर रही है जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद शामिल हो रहें हैं.इसके साथ ही पार्टी के झारखंड इकाई के सभी प्रमुख नेता इस रैली में शरीक हो रहें हैं।इस रैली का नाम धरती आबा भगवान बिरसा मुंडा विश्वास रैली सह जनजातीय संस्कृति समागम रखा गया है.

रैली में शामिल होने आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का रांची एयरपोर्ट पर पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत किया गया.पार्टी कार्यकर्ता पारंपरिक तरीके से ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया.

इस रैली में राज्य की प्रमुख 32 अनुसूचित जनजातियों के 50 हजार से ज्यादा लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है.और बिरसा मुंडा समेत आदिवासी समाज के कई मुहापुरूषों से जुड़े पोस्टर औपर स्लोगन को प्रमुखता दी गई है.रैली में आदिवासी समाज की जुड़ी सांस्कृतिक कलाओं के प्रदर्शनी का भी इंतजाम किया गया है.इन सबके पीछे बीजेपी का मकसद आदिवासी समाज में अपनी पैठ बढाना है,क्योंकि पिछले विधानसभा चुनाव में आदिवासी वोट छिटकने की वजह से ही बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था.

इस संबंध में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि रैली में राज्यभर से 50 हजार एसटी समुदाय के लोग हिस्सा लेंगे. उन्होंने कहा कि आदिवासी समाज के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जा रहे हैं उत्थान कार्यों की भी चर्चा रैली में की जाएगी।


Copy