'सरकारी नौकरी और आरक्षण को भी खत्म कर देंगी BJP' : दूसरे चरण की वोटिंग से पहले लालू प्रसाद की हुंकार, कहा : विवेक और बुद्धि से दें I.N.D.I.A को वोट

Edited By:  |
Lalu Prasad's roar before the second phase of voting Lalu Prasad's roar before the second phase of voting

PATNA :लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने एकबार फिर मोदी सरकार को घेरा है। साथ ही बिहार के साथ-साथ देश की जनता को हिदायत देते हुए कहा है कि बीजेपी संविधान और लोकतंत्र के खात्मे के साथ-साथ देश से सरकारी नौकरी और आरक्षण को भी समाप्त कर देगी।

'संविधान और लोकतंत्र को खत्म करने में जुटी BJP'

गुरुवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट साझा किया है और लिखा है कि बीजेपी संविधान और लोकतंत्र के खात्मे के साथ-साथ देश से सरकारी नौकरी और आरक्षण को भी समाप्त कर देगी। सबने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में भी देखा, कैसे ये लोकतंत्र को समाप्त कर रहे है? इस चुनाव में सूरत, गुजरात से विपक्षी उम्मीदवार का नामांकन रद्द कर उसे BJP में शामिल करा तथा शेष उम्मीदवारों से पर्चा वापस करा मतदाताओं को उनके वोट देने के लोकतांत्रिक अधिकार से वंचित किया गया है।

इसके साथ ही लालू प्रसाद ने ये भी लिखा है कि देश बचाने वाले इस महत्त्वपूर्ण चुनाव में अपना वोट विवेक और बुद्धि से I.N.D.I.A. गठबंधन को दें अन्यथा ये भाजपाई संविधान और लोकतंत्र खत्म कर :

1. पूरे देश में यही सूरत मॉडल लागू कर देंगे।

2. बाबा साहब अंबेडकर द्वारा दिए गए वोट के अधिकार को छीन लेंगे।

3. संविधान और वर्तमान लोकतांत्रिक व्यवस्था को समाप्त कर देंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले भी आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बेटी रोहिणी आचार्य के लिए चुनाव प्रचार में पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा था कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान और लोकतंत्र को नष्ट करने की कोशिश कर रही है लेकिन इसे हम हरगिज मिटने नहीं देंगे।


Copy