Bihar : पटना ट्रैफिक SP से मिला ऑटो मेंस यूनियन का प्रतिनिधिमंडल, 4 सूत्री मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

Edited By:  |
Reported By:
 Delegation of Auto Mens Union met Patna Traffic SP  Delegation of Auto Mens Union met Patna Traffic SP

PATNA : 23 अक्टूबर को ऑटो मेंस यूनियन बिहार का 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पटना यातायात के पुलिस अधीक्षक अपराजित कुमार से मिलकर ऑटो चालकों की समस्याओं से संबंधित 4 सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन दिया और मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार कर समस्याओं का समाधान करने का आग्रह किया।

ट्रैफिक SP से मिला ऑटो मेंस यूनियन का प्रतिनिधिमंडल

यातायात पुलिस अधीक्षक ने प्रतिनिधिमंडल को भरोसा दिलाया कि कोई भी यातायात पुलिस ऑटो चालकों को बेवजह तंग नहीं करेंगे और ना बेवजह ऑटो की धरपकड़ करेंगे। सभी ऑटो चालकों को यातायात नियमों का पालन करना चाहिए और सडकों पर यातायात बाधित न हो, इसका ख्याल रखना चाहिए।

4 सूत्री मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

अगर कोई भी यातायात पुलिस ऑटो चालकों या अन्य वाहन चालकों के साथ गलत व्यवहार करते हैं या कागजात देखने के बहाने गलत करते हैं तो आप लोग भी उनका वीडियो बनाकर मुझे दें और उन्हें भी यह बात कहें कि आपको यातायात पुलिस की ओर से जो कंधे पर लगाकर कैमरा डिवाइस रखे हैं, उसे ऑन करें, तभी हम कागजात सक्षम पदाधिकारी को दिखाएंगे। प्रतिनिधिमंडल में यूनियन के महासचिव अजय कुमार पटेल, उपाध्यक्ष प्रधान नीलू प्रसाद, सचिव सह कोषाध्यक्ष पप्पू कुमार, दिलीप कुमार, और बबलू कुमार मुख्य रूप से शामिल थे।