गालीकांड मामले पर भड़के युवा चेतना प्रमुख : तेजस्वी यादव पर किया तीखा हमला, कहा : चिराग पासवान की मां से मांगें माफी

Edited By:  |
Youth Chetna chief Rohit Kumar Singh angry at Tejashwi over abuse case Youth Chetna chief Rohit Kumar Singh angry at Tejashwi over abuse case

PATNA :बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की सभा में लोजपा (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान की मां को गाली देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। युवा चेतना प्रमुख रोहित कुमार सिंह ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर तीखा हमला किया है।

युवा चेतना प्रमुख रोहित कुमार सिंह ने तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि तेजस्वी और आरजेडी का चाल-चरित्र और चेहरा जनता के सामने आ चुका है। आरजेडी ने हमेशा, दलित, पिछड़ा और वंचित वर्ग का उत्पीड़न किया है। रोहित सिंह ने तेजस्वी यादव से मांग की है और कहा है कि वे चिराग पासवान की मां से माफी मांगें।

इसके साथ ही युवा चेतना प्रमुख रोहित कुमार सिंह ने कहा कि दानापुर में भी आज दलितों के साथ मारपीट हुई है। इसमें भी आरजेडी समर्थकों की संलिप्तता सामने आयी है। उन्होंने कहा कि जनता इसका हिसाब चुकता करेगी और बिहार की 40 सीटों पर आरजेडी और इंडी गठबंधन का सफाया हो जाएगा। तेजस्वी प्रसाद यादव का नकली चेहरा अब जनता के सामने आ चुका है।


Copy