वाहन चोर गिरोह का उद्भेदन : पुलिस ने वाहन चोरी करने के आरोप में 4 व्यक्तियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
wahan chor giroh ka udbhedan wahan chor giroh ka udbhedan

देवघर:बड़ी खबर देवघर से जहांपुलिस ने वाहन चोरी करने के आरोप में बिहार के मुजफ्फरपुर से 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. विगत 27 मार्च को नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक स्थित मयूर विहार होटल के समीप से एक एर्टिगा चार पहिया वाहन की चोरी हुई थी. वाहन मालिक द्वारा देवघर नगर थाना में चोरी का केस दर्ज कराया गया था.

बताया जा रहा है किदेवघर इंफोटेक सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड नामक कंस्ट्रक्शन कंपनी का हेड और इसके स्टाफ का एक सिंडिकेट है. जिनका काम चार पहिया वाहनों की चोरी करने से है. यह अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह द्वारा भाड़े की गाड़ियों को चुरा कर अन्य जगहों पर बेच दिया जाता था. दरअसल पिछले 27 मार्च को देवघर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पटेल चौक स्थित मयूर विहार होटल के समीप से एक एर्टिगा चार पहिया वाहन की चोरी हुई थी. जिसका नंबरBR07M-3636 है. चोरी होने के बाद मालिक द्वारा देवघर नगर थाना में चोरी का केस दर्ज कराया गया था. अनुसंधान के क्रम में देवघर पुलिस ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के हेड सहित 4 स्टाफ को गिरफ्तार किया है. जिग्यासु कुमार नाम का गिरफ्तार व्यक्ति कंस्ट्रक्शन कंपनी का हेड है और इसी कंपनी में कुंदन कुमार सिंह,हर्षवर्धन और गौतम कुमार सिंह काम किया करते हैं.

देवघर पुलिस ने सभी को बिहार के मुजफ्फरपुर जिला से गिरफ्तार किया है. इनके निशानदेही पर चोरी हुई एर्टिगा गाड़ी भी बरामद की गई है.

पूरी जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि यह एक अंतरराज्जीय सिंडिकेट है जो भाड़े पर गाड़ी को लेकर पूजा अर्चना करने के बहाने देवघर आते थे और भाड़े वाले गाड़ियों की चोरी कर इसके खपाने वाले शहर में ले जाते थे. sdpo ने बताया कि इस सिंडिकेट के अन्य मेम्बरों की भी गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी. पुलिस इस मामले के उद्भेदन को अपनी बड़ी सफलता मान रही है.


Copy