तेज रफ्तार का कहर : सड़क हादसे में स्कूटी सवार व्यक्ति की मौत और 2 व्यक्ति गंभीर रुप से घायल, घायलों का पीएमसीएच में इलाज जारी

Edited By:  |
Reported By:
tej rafataar ka kahar tej rafataar ka kahar

निरसा: खबर है निरसा की जहांनिरसा थाना क्षेत्र के मोड़ के पास नेशनल हाइवे रोड पर अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से स्कूटी पर सवार व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. मौके पर पहुंची निरसा पुलिस ने घटनास्थल से मृतक के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया और सड़क जाम को हटाया.

बताया जा रहा है कि मुग्मा बाइपास निवासी संजय वर्नवाल दीपावली के अवसर पर अपने घर में पूजा कराने को लेकर एक पंडित को लेकर मुगमा से अपने घर स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे इसी दौरान सामने से आ रहे भारी वाहन के अनियंत्रित होने से उसकी चपेट में आ गए और जोरदार टक्कर हुई जिसमें घटना स्थल पर ही संजय वर्नवाल की दर्दनाक मौत हो गई. घटनास्थल पर एनएचएआई के द्वारा सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है जिसके चलते सड़क पर मिट्टी पत्थर आदि कई तरह के सामान जैसे तैसे पड़ा हुआ है जो कि इस घटना का कारण बना.

घटना में मृतक संजय वर्णवाल की स्कूटी के परखच्चे उड़ गए. वहीं उनकी शव को पहचानना भी मुश्किल हो गया था. घटना के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने पूरे सड़क को जाम कर दिया जिससे नेशनल हाइवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. मौके पर पहुंची निरसा पुलिस की गश्ती टीम सहित निरसा थाना प्रभारी दिलीप कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी पितांबर खेरवार सहित विधायक अपर्णा सेनगुप्ता एवं पूर्व विधायक अरूप चटर्जी भी घटनास्थल पर पहुंचकर रो रहे मृतक के परिजनों को सहानुभूति दी और हर संभव सरकारी मदद का आश्वासन भी दिया. पुलिस ने घटनास्थल से शव लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया और सड़क जाम को हटाया.


Copy