गया पहुंचे पप्पू यादव : शक्तिपीठ मां मंगला गौरी मंदिर में की विशेष पूजा-अर्चना, NDA पर बोला हमला, कहा : PM मोदी की जमीन पर हवा नहीं

Edited By:  |
Reported By:
 Pappu Yadav performed special prayers at Shaktipeeth Maa Mangala Gauri temple.  Pappu Yadav performed special prayers at Shaktipeeth Maa Mangala Gauri temple.

GAYA :पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और पूर्व सांसद पप्पू यादव आज गया पहुंचे, जहां उन्होंने शहर के प्रसिद्ध शक्तिपीठ मां मंगला गौरी मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. शक्तिपीठ मंदिर के गर्भगृह में लगभग आधे घंटे तक पप्पू यादव ने पूजा-अर्चना की.

इस दौरान पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए पप्पू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी की जमीन पर कोई हवा नहीं है. नरेंद्र मोदी का कोई भी विकास नहीं दिख रहा है. उन्होंने जो कार्य किया है, उसका प्रतिफल कहीं भी देखने को नहीं मिल रहा है. किसानों की समस्या को ही देख लीजिए, महंगाई बढ़ी हुई है, युवाओं की बेरोजगारी बढ़ी हुई है, युवा सबसे ज्यादा नाराज है.

वहीं, उन्होंने कहा कि बिहार में I.N.D.I.A गठबंधन में कांग्रेस को ज्यादा बढ़ावा देना चाहिए था क्योंकि यह 2024 का चुनाव है. उन्होंने कहा कि एक तरफ एनडीए का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी है, जो पूरी तरह से त्यागी, कर्मठ और निर्विवादित नेता है. बिहार में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की ज्यादा चुनावी सभा होनी चाहिए थी इसलिए कांग्रेस के नेतृत्व में बढ़ावा देना चाहिए था. कांग्रेस के मेनिफेस्टो में जो बातें हैं और I.N.D.I.A गठबंधन का जो मुद्दा है, उसको आगे बढ़ना चाहिए था और उस पर चुनाव लड़ना चाहिए.

इस मौके पर स्थानीय नेता राजीव कुमार कन्हैया, ओम यादव, शंकर यादव, भवानी सिंह साहित कई लोग मौजूद थे.


Copy