बिजली विभाग के मनमाने रवैये से व्यवसायी नाराज : दुकानदारों ने इमामगंज बाजार किया बंद, SDO ने लगाया तानाशाही का आरोप

Edited By:  |
Reported By:
Businessmen angry with arbitrary attitude of electricity department Businessmen angry with arbitrary attitude of electricity department

GAYA : जिले के इमामगंज प्रखंड में व्यवसायियों ने बिजली विभाग के अधिकारियों की मनमानी के खिलाफ पूरी तरह से बाजार को बंद कर दिया. सुबह से ही इमामगंज बाजार की सभी दुकानें लगभग बंद रही. स्थानीय प्रतिनिधि भवानी सिंह के नेतृत्व में युवा एवं व्यवसायियों ने बाजारों को बंद कराया. इस दौरान इमामगंज बाजार, बांस बाजार, कोठी, रानीगंज बाजार सहित आस-पास के सभी बाजार बंद रहे.

इस संबंध में स्थानीय प्रतिनिधि भवानी सिंह ने कहा कि इमामगंज प्रखंड के एसडीओ और जूनियर इंजीनियर की मनमानी के खिलाफ व्यवसायियों और दुकानदारों ने स्वतः दुकानों को बंद किया है. उन्होंने कहा कि एसडीओ पूरी तरह से तानाशाही पर उतारू है.

बिजली चेकिंग के नाम पर किसी के भी घर में अधिकारी और उनके कर्मचारी घुस जाते हैं, इतना ही नहीं महिलाओं के साथ घर में घुसकर दुर्व्यवहार किया जा रहा है. दुकानदारों को मनमाना बिजली बिल भेज दिया जा रहा है. 12 घंटे से भी कम बिजली मुहैया कराई जा रही है और जब कभी इसकी शिकायत की जाती है तो टालमटोल किया जाता है.

कई बार एसडीओ से मिलकर समस्याओं के समाधान हेतु कहा गया लेकिन अधिकारी सिर्फ टालमटोल करते हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में अगर समस्याओं का समाधान नहीं होता है, तो सड़क पर उग्र आंदोलन किया जाएगा.


Copy