ACTION : मुख्यमंत्री के कारकेड पर हमला मामले में पटना SSP ने दारोगा वीरेन्द्र को किया सस्पेंड..

Edited By:  |
Reported By:
SSP NE DAROGA KO KIYA LSUSPEND. SSP NE DAROGA KO KIYA LSUSPEND.

patna:-मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कारकेड पर हमला मामले में पटना एसएसपी ने गौराचक थाना के दारोगा वीरेन्द्र कुमार को निलंबित कर दिया है.उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई का भी निर्देश दिया गया है.

बताते चलें कि सीएम नीतीश कुमार का खाली कारकेड पटना से गया जा रहा था और रास्ते में गौरीचक के सोहगी मोड़ पर पहले से आन्दोलन कर रही भीड़ ने निशाना बनाया था.कारकेड की गाड़ियों की शीशे तोड़ दिए गए थे.इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू की थी.इस मामले में पुलिस ने अब तक 31 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें मृतक सन्नी कुमार के पिता साधु लाल समेत 8 परिजनों को श्राद्ध कर्म के लिए बांड भरा कर थाने से छोड़ा गया। वहीं, बाकी आरोपितों को कोर्ट में पेश कराने के बाद जेल भेज दिया गया था.

दरअसल गौरीचक थाना क्षेत्र से लापता 22 वर्षीय सन्नी कुमार का शव शनिवार को बेउर इलाके में बादशाही नाले से मिला था। इससे आक्रोशित लोगों ने रविवार शाम सोहगी मोड़ पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया था। इसी दौरान गया जाने को मुख्यमंत्री का कारकेड पहुंच गया था। भीड़ ने पथराव व लाठी-डंडे से कारकेड के जैमर वाहन समेत चार वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। मुख्यमंत्री कारकेड में नहीं थे


Copy