SP के घर में सिपाही ने की खुदकुशी : काफी दिनों से मानसिक तनाव में चल रहा था सिपाही ,पटना की रूपसपुर पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
SP KE GHAR ME SIPHAI NE KIYA SUCIDE SP KE GHAR ME SIPHAI NE KIYA SUCIDE

PATNA:-बड़ी खबर पुलिस विभाग से है जहां अरवल जिले के एसपी के ड्राइवर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।खुदकुशी की यह घटना पटना जिले के रूपसपुर थाना के तिलक नगर की है।

मिली जानकारी के अनुसार रूपसपुर थाना क्षेत्र के तिलक नगर में अरवल एसपी का आवास है और यहीं पर ड्राइवर काफी दिनों से रहता था।ड्राइवर के पास से एक नोट भी बरामद किया गया है जिसमें उसने अपनी आत्महत्या के लिए किसी भी भी जिम्मेदार नहीं बताया ।सुसाइट नोट में लिखा हुआ है कि पिछले कुछ दिनों से वह मानसिक तनाव में चल रहा था और उसी को लेकर की आत्महत्या किया है।सिपाही ने गाड़ी के गेयर तार का फंदा बनाया और फिर उससे लटककर आत्महत्या कर ली. घटना के लगभग 7 घंटे के बाद रूपसपुर पुलिस को घटना की जानकारी मिली और उसके बाद रूपसपुर पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है

जानकारी के अनुसार नालंदा जिले के एकंगरसराय के शिवदत्त बिगहा निवासी राजेन्द्र प्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र गणेश कुमार अरवल के एसपी राजीव रंजन के चालक सिपाही के तौर पर कार्यरत था. एसपी का परिवार रूपसपुर थाना के तिलक नगर स्थित रिम्मा रेसिडेंसी बी ब्लॉक के मकान संख्या 601 में रहता है. फ्लैट के निचले फ्लोर पर एसपी के परिजन रहते हैं जबकि ऊपरी फ्लोर स्थित निर्माणाधीन कमरे में सिपाही गणेश रहकर पिछले एक साल से अपनी ड्यूटी निभा रहा था।


Copy