सोनारी के लोगों ने DC को सौंपा मांग पत्र : स्थानीय बिल्डर द्वारा रास्ता बंद करने के विरोध में डीसी कार्यालय पर किया जोदार प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
sonari ke logon ne dc ko saupa mang patra sonari ke logon ne dc ko saupa mang patra

जमशेदपुर : खबर है जमशेदपुर की जहां सोनारी के निर्मल नगर समेत 6 बस्ती के लोगों ने स्थानीय बिल्डर पर कार्रवाई की मांग को लेकर डीसी कार्यालय पहुंच कर जोदार प्रदर्शन किया है. लोगों ने डीसी को मांग पत्र सौंपा है. दरअसल लोगों ने स्थानीय बिल्डर पर बस्ती से निकलने के रास्ते को जबरन बंद करने का आरोप लगाया है.


बताया जा रहा है कि सोनारी के निर्मल नगर सहित 6 बस्ती के बड़ी संख्या में लोगों ने उपायुक्त कार्यालय पहुंच कर स्थानीय बिल्डर पर उनके बस्ती का निकलने के रास्ते को जबरन बंद करने का आरोप लगाते हुए डीसी को मांग पत्र सौंपा है. डीसी से बिल्डर पर कार्रवाई करने की मांग की है.

बस्ती वासियों का कहना है कि वे लोग उस स्थान पर 40 से 50 वर्षों से रह रहे हैं.वहीं उनके निकलने वाले रास्ते को स्थानीय व्यक्ति गोपाल द्वारा बिल्डर को बेच दिया गया.अब बिल्डर बस्ती के रास्ते को भी घेर कर भवन बनाने का काम कर रहा है. इससे उनके निकलने वाला रास्ता बंद होने से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.बस्ती के रास्ते को बंद करने से वहां के लोगों को निकलना दूभर हो जाएगा.बस्ती वासियों ने जिला उपायुक्त से आग्रह किया है कि उनकी इस समस्या का समाधान करें ताकि उनके रास्ते को बंद नहीं किया जाए.ताकि उन्हें भविष्य में परेशानी ना हो सके.क्योंकिइन बस्तियों में हजारों की संख्या में लोग रहते हैं. रास्ता बंद होने से उन्हें काफी परेशानी होगी.


Copy