'जरूरत से ज्यादा सीट मांग रही है कांग्रेस' : शिवानंद तिवारी की खरी-खरी, कहा : जनाधार के आधार पर ही मांगें सीट, RJD ने मांगी थी जानकारी

Edited By:  |
Reported By:
Shivanand Tiwari's sharp attack on Congress Shivanand Tiwari's sharp attack on Congress

PATNA :महागठबंधन में सीट बंटवारे का पेंच फंसा हुआ है। बिहार में I.N.D.I.A गठबंधन के बीच सीट बंटवारे की गाड़ी आगे बढ़ते-बढ़ते फिर से बीच में अटक जा रही है। इस मामले पर अब आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली है।

शिवानंद तिवारी की कांग्रेस को खरी-खरी

पटना में मीडिया से मुखातिब होते हुए शिवानंद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जरूरत से ज्यादा सीटों की मांग कर रही है, जिसकी वजह से सीट बंटवारे में दिक्कत सामने आ रही है। महागठबंधन में आरजेडी बड़े भाई की भूमिका में हैं और उसी की ताकत के सहारे महागठबंधन को निकलना है।

आरजेडी ने मांगी थी प्रत्याशियों की जानकारी

इसके साथ ही शिवानंद तिवारी ने कहा कि आरजेडी के कंधे पर ही महागठबंधन को जीत दिलाने की जिम्मेदारी है लिहाजा कांग्रेस अपने जनाधार को देखकर ही सीट मांगे तो बेहतर होगा। शिवानंद तिवारी ने दो टूक अंदाज में कहा कि आरजेडी ने महागठबंधन के सहयोगी दलों से उम्मीदवारों की जानकारी मांगी थी लेकिन नहीं दिया गया लिहाजा प्रत्याशियों की जानकारी नहीं मिलने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सिंबल बांटना शुरू कर दिया।

दिल्ली में डील होगा फाइनल

शिवानंद तिवारी ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव दिल्ली गये हुए हैं, वहां I.N.D.I.A गठबंधन के सहयोगियों से क्या बात होती है, ये देखना होगा। वहीं पर बातें फाइनल होगी। इसे अधिक गंभीर बनाकर नहीं देखना चाहिए कि इसका असर गठबंधन पर पड़ेगा।

शिवानंद तिवारी का बीजेपी पर निशाना

इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी सीधा निशाना साधा और कहा कि बीजेपी घबरायी हुई है। अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर आप क्या बता रहे हैं? जिस आरोप में गिरफ्तार किए हैं, उन्हें इलेक्शन के बाद भी गिरफ्तार कर सकते हैं। लोकतंत्र की हत्या हो रही है। बीजेपी सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स के जरिए विरोधियों को ब्लैकमेल कर रही है।


Copy