शर्मनाक : नाबालिग से गैंगरेप के 2 नामजद आरोपी अरेस्ट, एक फरार

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

रांची : बड़ी खबर रांची से जहां चान्हो थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची की मां ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए 2 नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.जबकि एक अन्य आरोपी फरार है. जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

बताया जा रहा है कि 26 दिसंबर की रात नाबालिग छात्रा अपने घर जा रही थी.इसी दौरान गांव के ही तीन युवकों ने रास्ते से उठाकर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी तीनों युवकों ने बच्ची को धमकी देते हुए कहा कि इस बारे में अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे.इधर घटना के बाद बच्ची को उदास देखकर मां ने उससे काफी पूछताछ करने लगी तो बच्ची ने घटना की पूरी जानकारी दी.परिजन बच्ची को साथ लेकर थाना पहुंचेजहां बच्ची के बयान पर पुलिस ने कांड संख्या02/023भादवी376(डी)134/416पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

मामले में थाना प्रभारी रंजय कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जबकि एक अन्य आरोपी फरार है. जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं नाबालिग पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा जायेगा.


Copy