'मुसलमानों को मिलना चाहिए पूरा आरक्षण'.. : थर्ड फेज की वोटिंग के बीच RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद ने खेला बड़ा दांव, गरमाया सियासी पारा

Edited By:  |
 RJD supremo Lalu Prasad played a big bet during the third phase of voting.  RJD supremo Lalu Prasad played a big bet during the third phase of voting.

PATNA :बिहार में तीसरे चरण की वोटिंग के बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मुस्लिम आरक्षण को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि मुसलमानों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए। तीसरे चरण के मतदान के बीच लालू प्रसाद ने ये बयान देकर बड़ा दांव खेला है।

'मुसलमानों को मिलना चाहिए पूरा आरक्षण'..

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने दो टूक अंदाज में कहा कि हमारे पक्ष में वोटिंग हो रही है। भारतीय जनता पार्टी वाले डर गये हैं लिहाजा वे लोगों को सिर्फ भड़का रहे हैं। भाजपा वाले संविधान को खत्म करना चाहते हैं। बीजेपी को अब जनता समझ चुकी है। मुसलमानों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए।

तीसरे चरण को वोटिंग के बीच लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में बहुत अच्छा मतदान हो रहा है। बूथों पर लंबी-लंबी कतारें देखने को मिल रही है। हमारे पक्ष में मतदान हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी लोगों को भड़का रही है। आरक्षण का प्रावधान है, वो तो लोकतंत्र और संविधान को खत्म करना चाहते हैं। ये बात जनता समझ चुकी है।

पीएम मोदी ने दिया था ये बयान

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने हाल ही में एक चुनावी सभा में मुस्लिम आरक्षण पर बयान दिया था। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था कि वह पिछड़ों, वंचितों और आदिवासियों का आरक्षण मुसलमानों को नहीं जाने देंगे। पीएम मोदी के इस बयान के बाद देश भर में सियासत तेज हो गई थी। पक्ष और विपक्ष के बीच अब तक जुबानी जंग जारी है। इस बीच लालू यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है। फिलहाल लालू प्रसाद के इस बयान के बाद देश की सियासत एकबार फिर गरमा गयी है।


Copy