शादी के अगले दिन ही उजड़ गया सुहाग : नरकटियागंज में शादी के अगली सुबह दूल्हा के घर-परिवार में छाया मातम

Edited By:  |
Reported By:
shadi ke agle hi din dulhan ka ugar gaya suhag. shadi ke agle hi din dulhan ka ugar gaya suhag.

नरकटियागंज- बहुत ही दुखद खबर बिहार के नरकटियागंज से हैं जहां शादी की अगले ही सुबह ही एक दुल्हन विधवा हो गई... इस खबर से परिवार के साथ ही रिश्तेदार और गांव के लोग सन्न हैं।ससुराल में कदम रखते ही पति के मौत की खबर सुनकर दुल्हन गश्त खार गिर पड़ी और अभी तक वह बेसुध पड़ी हुई है।वहीं अपने एकलौते बेटे की धूमधाम से शादी करने वाले मां-पिता को तो होश ही नहीं आ रहा है क्योकि इनलोगों के लिए सारी दुनियां ही उजड़ गई है।परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दिल को झकझोड़ने वाली यह घटना नरकटियागंज अनुमंडल के साठी थाना क्षेत्र के छरदवाली बसंतपुर गांव का है।मिली जानकारी के अनुसार बसंतपुर गांव के चन्द्रशेखर ने अपने इकलौते बेटे मनीष कुमार की शादी बहुत ही धूुमधाम से की थी...इस शादी से दूल्हा-दुल्हन के साथ ही दोनो के परिवार और रिश्तेदार काफी खुश थे।मनीष जब अपने दुल्हन की विदाई करवाकर वापस अपने घर पहुंचा तो उसकी तबीयत बिगड़ने लगी..परिवार के लोगों ने तुरंत उसे चनपटिया प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र ले गए जहां के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां भर्ती कराने के कुछ देर बाद ही मनीष ने दम तोड़ दिया।

मनीष के निधन की खबर पहुंचते ही शादी वाले घरों में चीख-पुकार मचने लगी जिसके बाद आस-पास के लोग भी भागे-भागे मनीष के घर पहुंचे।इस मौत की खबर से पूरे गांव में मातम छा गया।


Copy