सावन की पहली सोमवारी कल : शिवालयों के पास सुरक्षाकर्मियों की तैनाती के साथ CCTV लगाने का निर्देश.

Edited By:  |
sawan ki first somwari per security ko lekear police heatquarter ne jari kiya aadesh. sawan ki first somwari per security ko lekear police heatquarter ne jari kiya aadesh.

PATNA:-कल सावन की पहली सोमवारी है..इस अवसर पर विभिन्न शिवालयों में भक्तों की भीड़ पूजा के लिए पहुंचने वाली है.वहीं बिहार पुलिस मुख्यालय ने भी इस अवसर पर सुरक्षा को लेकर विशेष तैयारी की है.इसके लिए खास गाइडलाइन जारी की है .

बिहार पुलिस मुख्यालय ने राज्य के सभी SSP और SP के लिए निर्देश जारी किया है.इस आदेश के अनुसार शिवालयों और मंदिरों के पास सुरक्षा इंतजाम करने का निर्देश दिया गया है.वर्दी वाले पुलिसकर्मी के साथ ही सिविल ड्रेस में भी सुरक्षाकर्मियों तैनाती का निर्देश दिया गया है.इसके साथ ही मंदिर के पास सीसीटीवी लगाने और QRT टीम की तैनाती का निर्देश दिया गया है.

वहीं पटना रेल एसपी ने यात्रियों और कांवरियों से सतर्क रहने की अपील की है.रेल एसपी ने कहा है कि कांवरियों के वेश में असमाजिक तत्व भी शामिल हो सकतें हैं.इसलिए आम रेल यात्रियों को सतर्क रहने की अपील की है.वहीं एसपी ने कांवरियों को भी रेलयात्रा के दौरान सतर्क रहने की अपील की है.


Copy