सांसद संजय ने दुर्घटना में घायल श्रेया से मिले : मेडिका अस्पताल में उनकी स्थिति के बारे में ली जानकारी

Edited By:  |
Reported By:
sansad sanjay ne durghatna mai ghayal shreya se mile sansad sanjay ne durghatna mai ghayal shreya se mile

रांची : राजधानी रांची स्थित रातू रोड में निर्माणाधीन एलिवेटेड कॉरिडोर से बड़ा लोहा गिर जाने के कारण रातू रोड निवासी श्रेया शर्मा गंभीर रूप से घायल होने पर मेडिका अस्पताल में भर्ती हुई थी. आज सांसद संजय सेठ ने मेडिका जाकर श्रेया शर्मा के स्वास्थ्य का हाल-चाल लिया. चिकित्सकों से उनकी स्थिति के बारे में जानकारी ली और बेहतर से बेहतर इलाज करने का भी निर्देश दिया.

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व रातू रोड में निर्माणाधीन एलिवेटेड कॉरिडोर से बड़ा लोहा गिर जाने के कारण रातू रोड निवासी श्रेया शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गईं थी. इनका तत्काल उपचार स्थानीय अस्पताल में कराया गया. बाद में बेहतर उपचार के लिए सांसद संजय सेठ के निर्देश पर एलिवेटेड कॉरिडोर का निर्माण कर रही कंपनी केसीसी बिल्डकॉन ने उन्हें मेडिका में भर्ती कराया. आज मेडिका जाकर सांसद ने श्रेया के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. डॉक्टरों से उनकी स्थिति के बारे में जानकारी ली और बेहतर से बेहतर इलाज करने का भी निर्देश दिया. इस दौरान उन्होंने संबंधित कंपनियों के कंपनी के अधिकारियों से बात किया और उन्हें स्पष्ट रूप से निर्देशित किया कि श्रेया शर्मा के पूर्ण रूप से स्वस्थ होने तक उनके पूरे उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित करें.

श्रेया अपने परिवार की इकलौती कमाऊ बेटी है. ट्यूशन पढ़ाकर खुद की पढ़ाई के साथ परिवार की परवरिश करती रही है परंतु इस दुर्घटना के कारण उसका परिवार भी पूरी तरह प्रभावित हुआ है. जब तक श्रेय पूरी तरह स्वस्थ नहीं हो जाए, तब तक उसके परिवार को आर्थिक सहायता कंपनी के द्वारा दी जाएगी. श्रेया का मेडिकल इंश्योरेंस भी कराया जाएगा. इसके साथ ही कंपनी के अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि किसी भी कीमत पर सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं करें. सभी सुरक्षा उपाय और मानकों का पालन सुनिश्चित करें. यह भी ध्यान रखें कि एलिवेटेड कॉरिडोर का निर्माण साथ ससमय हो और नागरिकों को भी किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़े. श्रेया के इलाज और पूर्ण रूप से स्वस्थ होने तक इनके और उनके परिवार की पूरी व्यवस्था संबंधित कंपनी केसीसी बिल्डकॉन के द्वारा की जाएगी. भविष्य में भी ऐसी किसी भी तरह की छोटी बड़ी घटना नहीं हो, इसका ध्यान कंपनी रखेगी. यह कंपनी के प्रतिनिधियों ने सुनिश्चित किया.


Copy