लालू फैमिली रिजल्ट को लेकर अभी से होपलेस : मंत्री मंगल पाण्डेय का तीखा प्रहार, कहा : हार के डर से कर रहे बेतुकी बयानबाजी

Edited By:  |
Reported By:
Mangal Pandey's sharp attack on Lalu family Mangal Pandey's sharp attack on Lalu family

पटना :कहते हैं कि उम्मीद पे जीता है जमाना, वो क्या करें जिसको कोई उम्मीद ही न हो, कुछ ऐसे ही अंदाज-ए-बयां में सूबे के स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडेय ने लालू परिवार पर कटाक्ष किया है।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त की संभावनाओं से पूरा लालू परिवार नाउम्मीदी और निराशा के भाव में घिर चुका है। उन्हें ये समझ नहीं आ रहा कि अब जनता के बीच कौन-सी असत्य बातें बोली जाए और किस प्रकार का भ्रम फैलाया जाए। वो क्या करें, जब उनको ये उम्मीद ही न हो कि चुनाव में उनका खाता भी खुलेगा।

ऐसी विषम परिस्थितियों में पूरा लालू परिवार नाउम्मीदी के घने कोहरे में घिरता जा रहा है। जनता उनकी एक भी बात मानने या सुनने को तैयार नहीं है। लालू जी का कुनबा घोर निराशा में आकर अनर्गल बयानबाजी पर उतर गया है। लालू यादव जी का पूरा परिवार आगामी लोकसभा चुनाव के परिणामों से अवगत होकर अभी से होपलेस गया है।

मंगल पाण्डेय ने कहा कि लालू जी के परिवार को मालूम हो गया कि जनता ने उनको पूरी तरह से रिजेक्ट कर दिया है इसलिए नाउम्मीदी के भाव में परिवार के अलग-अलग सदस्य बिना सिर-पैर का बयान दे रहे हैं। परिवार के लोग अलग-अलग सदस्य होपलेस होकर अपनी-अपनी निराशा भरी बातें जाहिर करने लगे हैं। देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरीबों के लिए विकास योजनाएं, आर्थिक नीति, नौकरी एवं रोजगार की गारंटी, महिला सशक्तिकरण, किसानों को आर्थिक संपन्नता, विदेश नीति और पीएम मोदी की कई अन्य गारंटियों ने इंडी गठबंधन की नींव हिला दी है।

दो चरणों के मतदान के बाद राजद-कांग्रेस को समझ आ गया कि परिणाम उनके विपरीत है। राष्ट्रवाद से लेकर जनहित के मुद्दे हावी हैं। ऐसे में नफरत के सौदागर और तुष्टिकरण के अगुवा इन नेताओं की दुकानदारी ठप्प होती दिख रही है। पीएम मोदी की लोकप्रियता से घबराकर पूरा लालू परिवार निराशा से घिर गया है। इंडी गठबंधन की शिकस्त तय है।


Copy