राजीव प्रताप रूडी का निकला शुभ मुहूर्त : इस दिन करेंगे नामांकन, कहा : मेरा मुक़ाबला रोहिणी आचार्य से नहीं बल्कि...

Edited By:  |
 Rajiv Pratap Rudy will file nomination on this day  Rajiv Pratap Rudy will file nomination on this day

SARAN :सारण लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी 2 मई को नामांकन करेंगे। उन्होंने नामांकन की तिथि की घोषणा करते हुए राहुल गांधी द्वारा की गई टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि राहुल गांधी के बयान से कांग्रेस पार्टी की विश्वसनीयता समाप्त हो चुकी है।

उन्होंने यह भी कहा कि वे तो यह भी कहते हैं कि देश को आजादी कांग्रेस ने ही दिलवाई है, जबकि गांधी जी ने आजादी के बाद कांग्रेस को समाप्त कर देने की बात कही थी। उन्होंने सारण संसदीय क्षेत्र के चुनाव के बारे में बताते हुए कहा कि हमारी लड़ाई रोहिणी आचार्य से नहीं है बल्कि लालू प्रसाद यादव से है।

उन्होंने कहा कि रोहिणी आचार्य मुखौटा है। असल में मुखौटे के पीछे लालू प्रसाद यादव हैं। लालू प्रसाद पर चुनाव लडना बैन है इसलिए वे मुखौटा लगाकर चुनावी मैदान में है।

राजीव प्रताप रूडी ने रोहिणी आचार्य द्वारा लगातार की जा रही अभद्र टिप्पणी पर कहा कि रोहिणी कभी मुझे बेवकूफ कह रही हैं तो कभी हमारे प्रदेश अध्यक्ष पर अभद्र टिप्पणी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि क्या मुझे जिताने वाली सारण की जनता बेवकूफ है, जो हमें दो टर्म से जीता कर संसद में भेज रही है। रोहिणी आचार्य क्या यही कहना चाहती है।

(छपरा से मुकुंद की रिपोर्ट)


Copy