अमित शाह के बयान के बाद 24 घंटे में मिला रिजल्ट : लालू प्रसाद पर सम्राट चौधरी का प्रहार, चिराग पासवान की नाराजगी पर कही बड़ी बात

Edited By:  |
Reported By:
 Samrat Chaudhary's attack on Lalu Prasad  Samrat Chaudhary's attack on Lalu Prasad

PATNA :पटना के पालीगंज में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा माफियाओं को उल्टा लटकाए जाने वाले बयान पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा कि 9 साल पुरानी घटना को याद दिलाया है। लालू प्रसाद ने कहा कि याद है न कि कैसे लिफ्ट में फंस गये थे। लालू प्रसाद के इस बयान पर अब सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है और कहा है कि अमित शाह ने जो कहा, उसका 24 घंटे के अंदर रिजल्ट दिख गया।

अमित शाह के बयान के बाद 24 घंटे में मिला रिजल्ट

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद पर प्रहार करते हुए कहा कि उनकी बातों को कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है। उनके बयान कभी भी गंभीर नहीं होते हैं। 15 साल तक सत्ता में रहने के बाद भी लालू प्रसाद ने कभी गंभीर बात नहीं की। अमित शाह ने माफियाओं को स्पष्ट संदेश दिया था कि उन्हें उल्टा लटकाकर सीधा किया जाएगा, जिसकी नतीजा 24 घंटे के अंदर ही मिल गया है।

लालू प्रसाद पर सम्राट चौधरी का प्रहार

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का इशारा लालू प्रसाद के बेहद करीबी सुभाष यादव की तरफ था, जिसे ईडी ने 9 मार्च की रात गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल वो पटना के बेऊर जेल में बंद है।

वहीं, लोजपा (रामविलास) सुप्रीमो चिराग पासवान की नाराजगी पर सम्राट चौधरी ने कहा कि कहीं कोई नाराजगी की बात नहीं है, सब लोगों से बात चल रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता गठबंधन के सभी साथियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। सभी से बातचीत होने के बाद सीटों के बंटवारे का ऐलान कर दिया जाएगा। दिल्ली में होने वाली बीजेपी की बैठक पर उन्होंने कहा कि ये हमारी पार्टी की अंदरूनी बैठक है। पार्टी के अंदर हमें जो सीटें तय करनी है और कैसे चुनाव लड़ना है, इन सारी चीजों पर चर्चा होगी।

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि तेजस्वी यादव क्या कहते हैं, यह तो वे ही जानें...तेजस्वी यादव पहले यह तो पता कर लें कि उनके साथ गठबंधन में कौन-कौन रहना चाहता है।


Copy