Bihar Politics : सारण से रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन, पिता लालू प्रसाद और भाई तेज-तेजस्वी भी रहे मौजूद

Edited By:  |
 Rohini Acharya filed nomination from Saran.  Rohini Acharya filed nomination from Saran.

Rohini Acharya : सारण लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार और लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने आज नामांकन कर दिया। इस दौरान उनके पिता लालू प्रसाद, मां राबड़ी देवी, बड़ी बहन मीसा भारती, भाई तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी मौजूद रहे। इसके साथ ही विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी भी मौजूद दिखे। इसके साथ ही आरजेडी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन

रोहिणी आचार्य के नामांकन के बाद अब पिता लालू प्रसाद एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि रोहिणी आचार्य के चुनावी कैंपेन के लिए लालू प्रसाद बीते कई दिनं से छपरा में ही कैंप किए हुए हैं। वहीं, तेजस्वी पूरे बिहार में पार्टी के चुनावी अभियान की कमान संभाले हुए हैं।

बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी से सीधा मुकाबला

गौरतलब है कि सारण लोकसभा सीट के लिए छठ चरण में यानी 20 मई को मतदान होना है, जिसके लिए 26 अप्रैल से ही नामांकन की शुरुआत हो गयी है। इस सीट से रोहिणी आचार्य का सीधा मुकाबला बीजेपी के कद्दावर नेता राजीव प्रताप रुडी से है। दोनों के बीच बीते कई दिनों से जुबानी जंग भी जारी है।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव चार बार सारण के सांसद रह चुके हैं। अब देखना होगा कि पिता लालू प्रसाद को जीवनदान देने वाली बेटी रोहिणी आचार्य अपने पिता की विरासत को बचा पाती है या नहीं।


Copy