रांची में उग्रवादियों ने मचाया उत्पात : पिठौरिया स्थित क्रशर में 3 हाइवा समेत लोडर और डीजे को फूंका

Edited By:  |
Reported By:
ranchi mai ugrawadiyon ne machaya utapaat ranchi mai ugrawadiyon ne machaya utapaat

रांची : बड़ी खबर रांची से जहां हथियार बंद उग्रवादियों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए पिठौरिया थाना क्षेत्र के सांगा स्टोन डिपॉजिट क्रशर में शुक्रवार देर रात क्रशर के कार्य में लगे 3 हाइवा, 1 लोडर और 1 डीजे में आग लगा दी. घटना के बाद मजदूरों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी है.

घटना के संबंध में पिठौरिया थाना क्षेत्र के सांगा स्टोन डिपॉजिट क्रशर में कार्य कर रहे मजदूर ने बताया कि क्रेशर के पूर्व दिशा की ओर से पैदल चार-पांच की संख्या में नकाबपोश हथियारबंद अपराधी क्रशर पहुंचे और कहा कि काम बंद करो. इसके बाद गाड़ी से उतरवा कर , मोबाइल स्विच ऑफ करवा कर मोबाइल अपने पास लेकर वाहनों पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. और कहा कि हमलोग कृष्ण यादव उर्फ सुल्तान के आदमी हैं. उग्रवादियों ने मजदूर से कहा कि मालिक को कह देना यहां पर काम नहीं करने के लिए और यह कहते हुए कार्य कर रहे मजदूरों के 6 मोबाइल को अपने साथ लेकर उसी दिशा में वापस चला गया. इसके बाद मालिक को फोन पर इसकी सूचना दी गई.

वहीं क्रशर के संचालक वारिस अंसारी ने कहा कि बीती रात स्टाफ ने हमलोगों को घटना के बारे में सूचना दी. इसके बाद हमलोग क्रेशर पहुंचे. क्रशर पहुंचने पर3हाइवा, 1लोडर और एक डीजे जलकर खाख हो चुकी थी. इसके बाद हमलोगों ने प्रशासन को इसकी सूचना दी. क्रशर संचालक वारिश अंसारी ने बताया कि28फरवरी को क्रेशर के स्टाफ रामचन्द्र के मोबाइल पर उग्रवादी कृष्णा यादव उर्फ सुल्तान के नाम पर धमकी भरा फोन आया था. उस दौरान कहा गया था कि मालिक को बोल देना यहां पर काम बंद कर दे,और संगठन से बात करें. इसके बाद हम लोगों ने पिठौरिया थाना को इसकी सूचना दी थी. इससे पूर्व भी जनवरी2023में कृष्ण यादव उर्फ सुल्तान के नाम से कुछ उग्रवादी क्रेशर में घुसकर स्टाफ के साथ मारपीट करते हुए अपना लेटर पैड पर5लाख का लेवी का पर्चा दिया था. घटना के बाद से हमलोग काफी दहशत में हैं. लगभग दो करोड़ का नुकसान हुआ है.


Copy