सारण से राजीव प्रताप रूडी ने भरा पर्चा : नामांकन रैली में खूब गरजे राजनाथ सिंह, कहा : 'रूडी ट्रेंड पायलट..हवा में उड़ जाएंगे सभी'

Edited By:  |
Rajeev Pratap Rudy filed nomination from Saran. Rajeev Pratap Rudy filed nomination from Saran.

SARAN :सारण के वर्तमान सांसद और बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने आज नामांकन किया। बुधवार को शुभ मुहूर्त में भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने सारण समाहरणालय स्थित अपर समाहर्ता कार्यालय में नामांकन दाखिल किया। वे अपने पूरे परिवार के साथ समाहरणालय पहुंचे और पर्चा भरा।

सारण से राजीव प्रताप रूडी ने भरा पर्चा

नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के संविधान बदलने के बयान को सिरे से खारिज किया और कहा कि कुछ लोग संविधान बदलने की अफवाह फैला कर वोट पाना चाह रहे हैं, ये सरासर गलत है। यहां अगर संविधान नहीं होता तो आज हम लोग लोकतंत्र के इस पर्व को नहीं माना पाते।

'रूडी कुशल पायलट..हवा में उड़ जाएंगे विरोधी'

पर्चा दाखिल करने के बाद राजीव प्रताप रूडी के समर्थन में एक नामांकन रैली हुई, जिसमें केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल हुए। राजेन्द्र स्टेडियम के मंच से गरजते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि राजीव प्रताप रूडी एक कुशल पायलट हैं, मुझे भरोसा है कि वो बाकी सभी विरोधी दलों के प्रत्याशियों को हवा में उड़ा देंगे। उन्होंने कहा कि सारण की जनता को पीएम मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है। आप सिर्फ राजीव प्रताप रूडी को नहीं चुन रहे हैं बल्कि एक बड़ी शख्सियत को चुन रहे हैं।

इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने कहा कि बिहार में लालटेन युग की वापसी नहीं होनी चाहिए। ये लोग लालटेन लाकर क्या करना चाहते हैं, फिर जंगलराज और भ्रष्टाचार में बिहार को डुबो देंगे। इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने कहा कि धर्म के नाम पर आरक्षण की व्यवस्था की मांग की जा रही है। कैसे देंगे आप। ये लोग जनता की आंखों में धूल झोंककर सियासत करते हैं। कांग्रेस-आरजेडी को वोट मत दीजिएगा। इन लोगों को आने नहीं दीजिएगा।

गौरतलब है कि बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य चुनाव मैदान में हैं। सारण में पांचवें चरण में 20 मई को वोटिंग होनी है।

(छपरा से मुकुंद की रिपोर्ट)


Copy