राहुल गांधी की झारखंड में भारत जोड़ो न्याय यात्रा : कांग्रेस प्रदेश प्रभारी गुलाम मोहम्मद मीर ने यात्रा को लेकर देवघर में की बैठक

Edited By:  |
Reported By:
rahul gandhi ki jharkhand mai bharat jodo nyay yatra rahul gandhi ki jharkhand mai bharat jodo nyay yatra

देवघर : आगामी 2 फरवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा झारखंड में प्रवेश करेगी. इसी साल 14 जनवरी से मणिपुर से शुरू हुए यह यात्रा विभिन्न राज्यों से गुजरते हुए बंगाल होकर झारखंड प्रवेश करेगी. राहुल गांधी की यह यात्रा झारखंड में 8 दिनों तक चलेगी.



कांग्रेस का भारत जोड़ो न्याय यात्रा राज्य के आधे जिलों से गुजरते हुए लगभग 800 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. न्याय यात्रा की सफलता को लेकर कांग्रेस के झारखंड प्रभारी गुलाम मोहम्मद मीर ने शनिवार को देवघर परिसदन में एक बैठक की. बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर सहित झारखंड सरकार में कांग्रेस कोटे के मंत्री आलमगीर आलम, मंत्री बादल पत्रलेख, विधायक प्रदीप यादव, अंबा प्रसाद समेतत कई वरिष्ठ नेता, विधायक, सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मौजूद रहे.


झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने बताया कि राहुल गांधी की रूट अभी तय नहीं हुआ है कि झारखंड में कौन सी तारीख को कौन से जिला से उनकी यात्रा गुजरेगी. हालांकि उनके इंटरनल टीम और सुरक्षा प्रभारी द्वारा रूट तय किया जा रहा है. आगामी 2 से 3 दिनों के अंदर राहुल गांधी का रूट सार्वजनिक कर दिया जाएगा. वहीं तभी मालूम चलेगा देवघर के बाबा बैद्यनाथ मंदिर में उनका पूजा का कार्यक्रम होगा या नहीं. लेकिन स्थानीय नेता सहित प्रदेश के पार्टी पदाधिकारी की कोशिश रहेगी कि वे बाबा मंदिर में पूजा अर्चना करें. झारखंड प्रभारी ने बताया कि झारखंड में जहां-जहां उनकी यात्रा गुजरेगी वहां सर्वाधिक संख्या में अन्य राज्यों से अधिक राहुल गांधी को झारखंड वासियों का प्यार और मोहब्बत मिलेगा.


Copy