आशिक के चक्कर में मर गई मां की ममता : प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने अपने बेटे का कर दिया कत्ल..

Edited By:  |
Reported By:
premi ke saath milkar premika ne apne beta ki hatya ki. premi ke saath milkar premika ne apne beta ki hatya ki.

KATIHAR:-समाज में अक्सर लोग बोलतें हैं कि प्रेम अंधा होता है ..पर कटिहार की घटना को जानकर ये कहा जा सकता है कि प्रेम अंधा ही नहीं होता है बल्कि प्रेम के नशे में लोग पागल भी हो जातें हैं,और कुछ भी करने को तैयार हो जातें हैं.कटिहार में प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने अपने 10 साल के बच्चे की बलि ले ली.ये कोई आरोप नहीं है,बल्कि पुलिस की जांच में प्रेमी-प्रेमिका द्वारा 10 साल के बच्चें की हत्या करने का खुलासा हुआ है.


प्रेम प्रसंग में बेटा बन रहा था रोड़ा

कटिहार में मां के रिश्ते को कलंकित करने और दिल को दहलाने वाली घटना सामने आयी है. आशिक के साथ मिलकर अपने ही बेटे की जान महिला ने ले ली है.मिली जानकारी के अनुसार जिले के डंडखोरा थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में 10 वर्षीय तौफीक की हत्या उसकी मां और उसके आशिक ने ही मिलकर कर दी। इस मामले में मृतक बालक के पिता के द्वारा गांव के ही 5 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया था। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने इस मामले में गांव के ही मोहम्मद छोटू को गिरफ्तार कर लिया और अन्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी।


पुलिस की जांच में हुआ खुलासा

जांच के दौरान पुलिस को कई अहम सुराग मिला,जिसमें लड़के की हत्या प्रेम-प्रसंग की वजह से हुई है.जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामला की छआनबीन कर खुलासा किया है.पुलिसके अनुसार मृतक तौफीक की मां रुकसाना खातून और प्राणपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद नौशाद के बीच इश्क चल रहा था, जिसकी जानकारी उसके बेटे तौफीक को चल गई। तौफीक ने अपने पिता मोहम्मद कयूम को इसकी जानकारी दे दी, जिससे बिफरे मोहम्मद कयूम ने रुखसाना की जमकर पिटाई कर दी। जिस से दोनों प्रेमियों की दूरी बढ़ने लगी क्योंकि इस प्रेम प्रसंग में 10 वर्षीय तौफीक रोड़ा बन गया था। इसी खुन्नस में 13 जुलाई की रात सगी मां रुखसाना और नौशाद ने मिलकर धारदार हथियार से तौफीक की जान ले ली।


एएसपी रश्मि ने इस हत्याकांड का मामले का खुलासा करते हुए कहा कि घटना में शामिल मां समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और नौशाद के घर से हत्या के दौरान इस्तेमाल की गई चाकू भी बरामद की गई है.


Copy