पुलिस-पब्लिक मीटिंग : एसपी के निर्देश पर हुई बैठक में थाना प्रभारी ने लोगों को साइबर अपराध से बचने एवं शराब ना पीने की दी सलाह

Edited By:  |
Reported By:
police-public meeting police-public meeting

सारठ: देवघर एसपी सुभाष चन्द्र जाट के निर्देशानुसार शुक्रवार को बाभनगामा पंचायत के दुनवाडीह गांव में पुलिस और पब्लिक के बीच समन्वय स्थापित करने को लेकर सारठ थाना प्रभारी शैलेश कुमार पाण्डेय एवं बाभनगामा पंचायत के मुखिया इंद्र देव सिंह की अगुवाई में बैठक आयोजित की गई. बैठक में थाना प्रभारी शैलेश कुमार पाण्डे ने कहा कि पुलिस व आम जनता के बीच बेहतर सामंजस्य स्थापित करने को लेकर यह बैठक किया गया है. ताकि थाना क्षेत्र के कोई भी आम लोग अपने मन में पुलिस के प्रति गलत धारणा अथवा अनावश्यक भय नहीं पाले.

पुलिस विभाग आम जनता की सुरक्षा के लिए ही बनाई गई है.ताकि आम जनता को कोई परेशानी नहीं हो. यदि किसी को कोई परेशानी होती है तो वे बेहिचक थाना पर पहुंचें और लिखित आवेदन के साथ साथ मौखिक समस्या भी सुना सकते हैं. थाना प्रभारी ने कहा कि थाना क्षेत्र के आम जनता को अच्छा सेवा दे सकें इसको लेकर हम पुलिस विभाग के लोग दिन रात यहां तक कि पर्व त्योहार में भी आप लोगों के बीच रहकर सेवा करने को तत्पर रहते हैं. उन्होंने कहा कि यदि किसी प्रकार की परेशानी हो तो उससे निजात दिलाने के लिए पुलिस आपकी सेवा में 24 घंटे तत्पर रहती है. इसके अलावा आपके इलाके में किसी भी प्रकार का अप्रिय घटना घटित होने पर तत्काल इसकी सूचना पुलिस को देकर जिम्मेदार व्यक्ति होने का कर्तव्य निभाएं. साथ ही थाना प्रभारी ने उपस्थित सभी लोगों को साइबर अपराध से बचने एवं उससे दूर रहने की जानकारी देते हुए कहा कि अंधविश्वास,डायन बिसाही प्रथा से दूर रहे और शराब ना पीने की सलाह दिया.

इस मौके पर जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों ने भी अपनी बातों को रखा. मौके पर ए एस आई सफरुदीन अंसारी,ग्रामीण पंचानंद पंडित,गोरी पंडित,दिनेश्वर मंडल, हृदय मंडल समेत दर्जनों महिला पुरुष ग्रामीण लोग उपस्थित थे.


Copy