पुलिस लाइन में बना अनोखा रिकॉर्ड : जवान ने अकेले ही खाया इतना की सभी रह गए दंग, एसपी ने किया सम्मानित

Edited By:  |
police line me bna anokha record police line me bna anokha record

DESK : दुनिया में एक ओर लोग अपने सेहत को लेकर पहले की तुलना में काफी जागरूक हुए हैं वहीँ कुछ बिंदास नजर आते हैं। हम बात कर रहे हैं जहां एक समारोह के दौरान पुलिस के जवान ने इतनी पूड़ियां खा ली की एक नया रिकॉर्ड की अपने नाम बना लिया। इतना ही नहीं इस अजूबे के लिए जिले के कप्तान ने जवान को सम्मानित भी किया है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से सामने आया है जहां उत्तर प्रदेश के एक पुलिस जवान ने एक बार में साठ पूड़ियां खाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में स्थित रिजर्व पुलिस लाइन में 'बड़ा खाना' कांटेस्ट का आयोजन रखा गया था। इस आयोजन में प्रशिक्षु आरक्षियों के साथ बड़ा खाना प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस आयोजन में जिले के कप्तान संतोष कुमार मिश्र ने खुद आरक्षियों को भोजन परोसकर साथ ही खाना भी खाया।

आपको बता दें कि इस कांटेस्ट में पीएसी के दीवान ऋषिकेश राय ने ताबड़तोड़ 60 पूड़ी खाकर नया रिकार्ड बना डाला है। वहीँ 48 पूड़ी खाकर प्रशिक्षु आरक्षी अमित कुमार दूसरे स्थान पर रहें। समारोह के समापन पर जिले के पुलिस कप्तान ने कांटेस्ट के विजेता को 1000 रुपये का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया और बधाई दी है।


Copy