पुलिस को मिली बड़ी सफलता : जमीन कारोबारी अनिल मुंडा को गोली मारकर घायल करने मामले में पुलिस ने हथियार के साथ 3 अपराधियों को धर दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi safalta police ko mili badi safalta

रांची: बड़ी खबर राजधानी रांची से जहां पुलिस ने हथियार के साथ 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, 315 का दो जिंदा कारतूस, 7.65 का दो जिंदा कारतूस,खाली मैगजीन,6 मोबाइल,बाइक औरकार बरामद हुआ है.

बताया जा रहा है कि 12 फरवरी को कांके में जमीन कारोबारी अनिल मुंडा को गोली मारकर घायल करने और फिर 20 लाख रंगदारी मांगने के मामले में रांची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी विश्वजीत कुमार पूर्वी की जो एक शातिर अपराधी है और वह जिला मुंगेर का रहने वाला है वह दूसरा सूरज कुमार भी खड़कपुर जिला मुंगेर के रहने वाला है और उसका साथ दे रहा था रांची के ही कांके का अपराधी शुभम सिंह जिसे पुलिस ने पकड़ कर मीडिया के सामने पेश किया.

मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान अपराधियों को धरपकड़ किया जा रहा है और उसी कड़ी में घटना को अंजाम देने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधी ने अपने बयान में स्वीकार किया है कि वह पीड़ित जमीन कारोबारी अनिल मुंडा के एक आदमी को क्लच में लेकर उसे600000 रु. का प्रलोभन दिया था और उसी से वह पीड़िता की रेकी कर रहा था. इस पूरे प्रकरण में अनिल मुंडा को मारने के लिए800000 रु. में डील किया गया था और हथियार इत्यादि मुंगेर से लगाए गए थे.


Copy