PM मोदी ने BJP प्रत्याशियों को लिखा खत : फर्स्ट फेज की वोटिंग से पहले दिया ये बड़ा संदेश, जानिए बिहार के NDA उम्मीदवारों को क्या कहा

Edited By:  |
PM Modi wrote a letter to BJP and NDA candidates PM Modi wrote a letter to BJP and NDA candidates

PATNA :लोकसभा चुनाव के फर्स्ट फेज की वोटिंग में अब कुछ ही वक्त बचा है, ऐसे में पीएम मोदी ने पहले चरण में चुनाव लड़ रहे सभी बीजेपी और NDA उम्मीदवारों को पत्र लिखा है और उनका हौसला बढ़ाया है। फर्स्ट फेज की वोटिंग से ठीक पहले पीएम मोदी ने बिहार के सभी NDA उम्मीदवारों को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने इस पत्र को अपने क्षेत्र के प्रत्येक मतदाता तक पहुंचाने का संकल्प लिया है।

पीएम मोदी ने पत्र में लिखा है कि आप सभी जनता के आशीर्वाद से 2047 तक मोदी की गारंटी रहेंगे। बिहार में पीएम मोदी ने जीतन राम मांझी, अरुण भारती, विवेक ठाकुर और सुशील सिंह को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि आप सभी जनता के आशीर्वाद से संसद पहुंचेंगे। हमें मिलने वाला एक-एक वोट मजबूत सरकार की ओर बढ़ता कदम होगा। इस बीच चारों प्रत्याशियों ने भी पीएम मोदी के पत्र का जवाब दिया है।

बड़ी बात ये है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ये पत्र वोटिंग के ठीक एक दिन पहले लिखा है और जनता से वोट जरूर देने की अपील भी की है। पीएम मोदी ने गया लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार जीतन राम मांझी को पत्र लिखा है। पीएम मोदी ने उन्हें लिखा है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के एक समर्पित कार्यकर्ता के रूप में मैंने आपको हमेशा कड़ा परिश्रम और पार्टी के सभी सदस्यों की चिंता करते हुए देखा है। आपकी जीवनी ही आपके संघर्ष, गरीबों और वंचितों के लिए आपके प्रयासों का जीता-जागता प्रमाण है। संसदीय क्षेत्र गया जी में आपके द्वारा किया गया कार्य सराहनीय है। पिछले पांच दशक से आपके द्वारा समाज के सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति के लिए किए गए प्रयास सभी पीढ़ियों के लिए प्रेरणा-पुंज हैं।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने लिखा है कि कल्याणकारी योजनाओं के सतही क्रियान्वयन और उनके लक्ष्यों की प्राप्ति के प्रति आपका जुनून किसी को भी ईर्ष्या से भर सकता है। परमात्मा विरले ही इस तरह की जीवटता किसी को प्रदान करता है। आप निश्चित ही भारतीय लोकतंत्र की धाती हैं।

मुझे विश्वास है कि संसद में आप जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद लेकर आएंगे और नई सरकार में हम सब एक साथ मिलकर देशवासियों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने का हरसंभव प्रयास करेंगे। आप जैसे ऊर्जावान साथी मुझे संसद में मजबूती प्रदान करेंगे।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने लिखा है कि आपके लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से मैं विनम्र भाव से कहना चाहता हूं कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है। यह चुनाव हमारे वर्तमान और उज्ज्वल भविष्य के निर्माण का एक सुनहरा अवसर है। यह चुनाव पांच-छह दशकों के कांग्रेस के शासन काल में हमारे परिवार और परिवार के बुजुर्गों ने जो कष्ट सहे हैं, उनसे मुक्ति पाने का अहम क्षण है।

पिछले एक दशक के दौरान समाज के हर वर्ग के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाते हुए देशवासियों की अनेक कठिनाइयों को दूर किया गया है। इस बार हमें मिलने वाला आपका हर वोट एक मजबूत सरकार बनाने और वर्ष 2047 तक भारत को विकसित बनाने के प्रयासों को गति देने वाला मत है।

चुनाव से पहले के अंतिम घंटे बहुत महत्वपूर्ण होते हैं। इसलिए मेरा आपके माध्यम से सभी कार्यकर्ता साथियों से अनुरोध है कि वे अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें। सभी मतदाताओं से मेरी नम्र विनती है कि गर्मी और दूसरी असुविधाओं को बर्दाश्त करते हुए भी राष्ट्र निर्माण का यह मौका न गवाएं। संभव हो तो सुबह-सुबह ही वोट करें।


Copy