पटना में हंगामे के बाद गया रेल प्रशासन सतर्क : GRP और RPF की टीम कर रही फ्लैग मार्च

Edited By:  |
Reported By:
patna me humgame ke bad gya rail prashasan satark patna me humgame ke bad gya rail prashasan satark

गया: बिहार के पूर्व मध्य रेलवे के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर परीक्षार्थियों के द्वारा किये गए प्रदर्शन को देखते हुए गया रेल प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो गई है। इसे लेकर गया जंक्शन स्थित जीआरपी, आरपीएफ एवं सीआईबी की टीम द्वारा गया रेलवे स्टेशन पर फ्लैग मार्च किया गया।

यह फ्लैग मार्च गया रेलवे स्टेशन के विभिन्न प्लेटफार्मों सहित आसपास के सर्कुलेटिंग एरिया में चलाया गया। इस दौरान गया रेलवे स्टेशन के विभिन्न प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेनों में भी चेकिंग अभियान चलाया गया।

इस संबंध में गया आरपीएफ पोस्ट प्रभारी अजय प्रकाश ने बताया कि पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल में एनटीपीसी अभ्यर्थियों द्वारा किए गए हंगामा को देखते हुए फ्लैग मार्च किया गया है। उन्होंने कहा कि गया में भी परीक्षार्थी विभिन्न परीक्षा को देने के लिए अलग-अलग जिलों से आते हैं।

विशेष आसूचना शाखा, गया के द्वारा यह सूचना दी गई है कि गया जंक्शन पर भी इस तरह का हंगामा परीक्षार्थियों द्वारा किया जा सकता है। इसे ध्यान में रखते हुए फ्लैग मार्च किया गया है। जिससे किसी तरह की अनहोनी से निपटा जा सके एवं यात्रियों के जान-माल एवं रेल संपत्ति की सुरक्षा की जा सके।

उन्होंने कहा कि इस दौरान पार्किंग एरिया, वेटिंग रूम, पार्सल आफिस, टिकट काउंटर कार्यालय सहित अन्य विभागों के आसपास डॉग स्क्वायड टीम द्वारा भी जांच की गई।