कांग्रेस का 'हाथ' पप्पू यादव के साथ! : पप्पू यादव ने शकील अहमद खान से की मुलाकात, सियासी गलियारे में मची हलचल

Edited By:  |
Reported By:
 Pappu Yadav met Shakeel Ahmed Khan  Pappu Yadav met Shakeel Ahmed Khan

PURNIA : पूर्णिया में उल्लास के साथ ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। मुस्लिम समुदाय के लोगों में इसे लेकर गजब का उत्साह है। शहर के प्रमुख ईदगाहों में से एक लाइन बाजार स्थित मेडिकल कॉलेज ईदगाह परिसर में ईद की नमाज अदा की गई। तय समय पर सुबह 7 बजे नमाज शुरू हुई। नमाज में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। अकीदतमंदों ने मुल्क की तरक्की खुशहाली के साथ ही अमन-चैन की दुआ मांगी। एक-दूसरे के गले मिलकर ईद की मुबारकबाद देने का सिलसिला जारी है।

पप्पू यादव ने शकील अहमद खान से की मुलाकात

इस बीच पूर्णिया में 26 अप्रैल को मतदान होना है। ईद के मौके पर पूर्णिया लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने बिहार विधानसभा के कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। पप्पू यादव ने पिछले दिनों ही अपने बेटे के साथ दिल्ली में कांग्रेस ज्वाइन किया था और अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस में किया था।

पूर्णिया में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए कमर कस लिया था लेकिन महागठबंधन के आरजेडी खाते में सीट जाने से बीमा भारती को उम्मीदवार बना दिया गया था। इसी बीच पप्पू यादव ने कहा था कि कांग्रेस की इच्छा थी कि मैं यहां से चुनाव लडूं लेकिन आरजेडी ने खंजर भोंकने का काम किया है।

उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि कांग्रेस मुझे समर्थन करेगी। ये वही शकील अहमद खान हैं, जिनकी उपस्थिति में दिल्ली में पप्पू यादव ने कांग्रेस ज्वाइन किया था। आज उनसे करीब 40 मिनट से ज्यादा की मुलाकत कांग्रेस पर सवाल खड़ा कर रही है कि कांग्रेस के कई बड़े नेता पप्पू यादव को सपोर्ट कर रहे हैं ।

वहीं, इस बीच कहा जा रहा है कि ईद का पर्व है, उसे लेकर पप्पू यादव मिलने आए थे। ईद में सब गिले शिकवे भूल कर ईदी देने आए थे। फिलहाल लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस के बड़े नेता माने जाने वाले शकील अहमद खान से मुलाक़ात बहुत कुछ बयां कर रहा है।


Copy