भोजपुर में हथियारबंद अपराधियों का तांडव : झारखण्ड के ट्रक चालक को मारी गोली, इलाके में मची सनसनी

Edited By:  |
 Orgy of armed criminals in Bhojpur  Orgy of armed criminals in Bhojpur

BHOJPUR :आरा-छपरा फोरलेन पर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के हरिपुरा पैसठवा बालू घाट स्थित पेट्रोल पंप के पास हथियारबंद अपराधियों ने झारखंड निवासी एक ट्रक चालक को गोली मार दी। जख्मी चालक को गोली दाहिने पैर में जांघ पर लगी है, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

इसके बाद उसके साथ रहे खलासी द्वारा इलाज के लिए कोइलवर पीएचसी लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही कोइलवर थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जख्मी चालक से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली। इसके पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक झारखंड के देवघर निवासी जयराम यादव का 28 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार है और वह पेशे से ट्रक चालक है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि देर रात वह हरिपुर गांव स्थित पैसठवा बालू घाट पर ट्रक पर बालू लोड कर छपरा जा रहा था। जाने के क्रम में वह हरिपुर पैसठवा बालू घाट स्थित पेट्रोल पंप के पास ट्रक रोक कर खेत में लघुशंका करने के लिए गया, जहां पर पहले से दो हथियारबंद अपराधी बैठे हुए थे।

तभी उक्त अपराधियों से उसके बीच विवाद हो गया, जिसको लेकर उक्त अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए कोइलवर पीएचसी लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

वहीं, इस मामले में कोलवर थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र ने बताया कि जख्मी चालक ट्रक पर बालू लोड कर छपरा जा रहा था। जाने के क्रम में वह हरिपुरा पैसठवा बालू घाट स्थित पेट्रोल पंप के पास ट्रक रोक कर खेत में लघुशंका करने गया था। जहां बैठे बदमाशों से उसका विवाद हो गया। उसी दौरान हथियारबंद बदमाशों द्वारा उसे गोली मार दी गई। हालांकि पुलिस अपराधियों की पहचान करने एवं मामले की छानबीन में जुट गई है।

(आरा से विवेक कुमार की रिपोर्ट)


Copy