नहीं रहे ओडिशा के हेल्थ मिनिस्टर : भुवनेश्वर अस्पताल में ली आखिरी सांस, ASI ने मारी थी गोली

Edited By:  |
nahin rhe odisha ke health minister nahin rhe odisha ke health minister

DESK : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है कि ओडिशा के हेल्थ मिनिस्टर की मौत हो गई है। स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास पर ड्यूटी में तैनात ASI ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। घटना के बाद खून से लथपथ दास कार के पास ही गिर पड़े। आननफानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए भुवनेश्वर एयरलिफ्ट किया गया था। भुवनेश्वर पहुंचते ही CM पटनायक भी अस्पताल पहुंचे।

बता दें कि ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास पर रविवार दोपहर करीब एक बजे जानलेवा हमला हुआ। उन्हें ड्यूटी में तैनात एक ASI ने गोली मार दी। घटना के दौरान मंत्री झाड़सुगड़ा के ब्रजराजनगर में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। कार की अगली सीट पर बैठे दास जैसे ही नीचे उतरे ASI ने उनके सीने में दो गोली मार दी। खून से लथपथ दास कार के पास ही गिर पड़े।

फायरिंग के बाद घटनास्थल पर मौजूद उनके समर्थकों ने उन्हें पकड़ा और एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल भेजा। कुछ देर बाद उन्हें एअरलिफ्ट कर भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल लाया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी दास से मिलने अस्पताल पहुंचे। क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इधर पुलिस ने आरोपी को ASI गोपालदास को अरेस्ट कर लिया है फ़िलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।


Copy