मुखिया प्रत्याशी की दबंगई : मतदान केंद्र में प्रत्याशी व उनके समर्थकों ने की गुंडागर्दी, पुलिस ने मामले में मुखिया प्रत्याशी समेत 8 लोगों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
mukhiya pratyashi ki dabangai mukhiya pratyashi ki dabangai

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां बेंगाबाद प्रखंड के बूथ नंबर-3 में आज दूसरे चरण के मतदान के दौरान मुख्य प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ आकर उसमें व्यवधान डालने की कोशिश की. पोलिंग पार्टी,पीटू और पीठासीन पदाधिकारी ने उनको रोकना चाहा लेकिन उनकी एक न सुनी और अपने 40-50 समर्थकों के साथ मतदान केंद्र में घुस कर बैलट पेपर नष्ट किया. वोटिंग में प्रयुक्त इंक को भी फेंक दिया और जो पीटू थे उनको मारकर जख्मी कर दिया. पुलिस ने मामले मेंमुखिया प्रत्याशी समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.

घटना के संबंध में एसडीपीओ अनिल सिंह ने कहा कि बूथ नंबर 3 में मुखिया प्रत्याशी नाजायज मजमा लेकर आए और वहां वोटिंग कार्य में बाधा डालने की कोशिश की.जानकारी मिलते ही सीओ, बीडीओ और बेंगाबाद पुलिस वहां पहुंच कर मतदान को सामान्य रूप से चालू करवाया और शांतिपूर्ण ढंग से मतदान करवाने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई.

फिलहाल स्थिति सामान्य है और जो भी इस घटना में दोषी हैं उनके विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. मामले में मुखिया प्रत्याशी समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. किन-किन की संलिप्तता है उसकी जांच की जा रही है. दोषी के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.


Copy