महिला की चलती ट्रेन में हुई मौत : अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन में बैठी थी महिला, मधुपुर GRP जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
mahila ki chalti train mai huyi maut mahila ki chalti train mai huyi maut

देवघर : खबर है देवघर की जहां बिहार के आरा से हावड़ा जाने के लिए निकली महिला की चलती ट्रेन में ही अचानक तबीयत खराब होने से मौत हो गई. महिला अपने पुत्र के साथ आरा स्टेशन से अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन में हावड़ा के लिए चढ़ी थी. घटना के बाद मधुपुर जीआरपी ने ट्रेन से शव उतार कर अपने कब्जे में ले लिया.


बिहार के आरा से हावड़ा के लिए निकली 58 वर्षीया महिला प्रभावती देवी को शायद यह अंदाजा नहीं होगा की यह उनकी अंतिम यात्रा होने वाली है. प्रभावती अपने बेटे के साथ आरा स्टेशन से अमृतसर हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन में हावड़ा के लिए चढ़ी थी. उनका S-5 बोगी में रिज़र्वेशन था. जैसे-जैसे ट्रेन अपने गंतव्य की ओर बढ़ रही थी. वैसे वैसे प्रभावती अपने बेटे से हंसी खुशी बात कर रही थी. ट्रेन जब जसीडीह स्टेशन से निकली वैसे ही प्रभावती देवी के स्वास्थ्य कुछ अच्छा नहीं लगने लगा. उनके बेटे ने टीटी से संपर्क किया. लेकिन होनी को कौन टाल सकता है. कुछ ही देर में चलती ट्रेन में ही उनकी मौत हो गई. इसी बीच टीटी ने अगला स्टेशन मधुपुर के स्टेशन प्रबंधक से सम्पर्क साध कर ट्रेन रुकवाई और मधुपुर जीआरपी ने प्रभावती देवी का शव उतार कर कब्जे में ले लिया.


घटना के संबंध में मृतका के साथ चल रहे उनके पुत्र ने बताया कि मां बीमार चल रही थी. शायद बीमारी की वजह से उनकी मौत हो गयी होगी. चलती ट्रेन में पल भर में बेटा के सिर से माँ की ममता छीन गया और लाचार बेटा चाह कर भी कुछ नहीं कर पाया. इधर जीआरपी द्वारा पंचनामा कर शव को बेटा को सुपुर्द कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


Copy