बेगूसराय में दिनदहाड़े 40 लाख की लूट : बेखौफ लुटेरों ने सर्राफा दुकान में बोला धावा, दुकानदार का पलटवार, फायरिंग में 2 बदमाश जख्मी

Edited By:  |
Loot of Rs 40 lakh in broad daylight in Begusarai Loot of Rs 40 lakh in broad daylight in Begusarai

BEGUSARAI :बेगूसराय में दिनदहाड़े स्वर्ण आभूषण दुकान में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया। इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग की गई, जिसमें बदमाशों की गोली से दुकानदार के एक कर्मचारी को गोली लग गई और वह गंभीर से जख्मी हो गया है जबकि दुकानदार द्वारा भी पलटवार किया गया।

दुकानदार द्वारा कई गई फायरिंग में दो बदमाश भी जख्मी हुए हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार का इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। बदमाशों ने इस दौरान आभूषण पी ज्वेलर्स के करीब 40 लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों ने आज बेगूसराय में दिनदहाड़े एक बार फिर ज्वेलरी शॉप में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक समिति के पास ज्वेलर्स की है। घटना के संबंध में व्यवसायी प्रमोद पोद्दार ने बताया कि आज जब करीब 1 बजे बेटा राजीव अपने दुकान पर था, तभी दो बदमाश अंदर आए और फर्स्ट फ्लोर पर जाकर विभिन्न तरह के जेवरात देखने लगे। सभी बदमाशों ने पिस्तौल निकाल कर लूटपाट करना शुरू कर दिया और विरोध करने पर फायरिंग की।

अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में स्टाफ अजय को गोली लग गई। इसके बाद लोगों की भीड़ भी जुट गई और मेरे द्वारा भी फायरिंग की गई, जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी है। दोनों घायल बदमाशों को पुलिस गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दी है।

स्वर्ण आभूषण व्यवसायी ने बताया कि 35 से 40 लाख रुपये के आभूषण के लूट हुई है। धनतेरस को लेकर हम लोग तैयारी कर रहे थे। पहले ही प्रशासन को सूचना दे दी थी लेकिन प्रशासन ने सुरक्षा का कोई बंदोबस्त नहीं किया। घटना के बाद एसपी मनीष के नेतृत्व में काफी संख्या में पुलिस बल पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।