बच्चे की मौैत से मची चीख-पुकार : गढवा में लड्डू खाने से एक बच्चे की मौत.. तीन गंभीर रूप से बीमार

Edited By:  |
Reported By:
LADDU KHANE SE BACCHE KI MAUT LADDU KHANE SE BACCHE KI MAUT

गढवा-बड़ी खबर झारखंड के गढवा से है जहां फूड प्वाइजनिंग की वजह से एक बच्चें की मौत हो गी जबकि तीन बच्चें गंभीर रूप से बीमार ह गए हैं,जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

फूड प्वाइजिंग का यह मामला गढ़वा जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के कुशदंड गांव का है जहां तिल का लड्डू खाने से 4 बच्चों में फूड प्वाइजनिंग हो गई। जिसके बाद परिजनों के द्वारा आनन फानन में चारों को इलाज के लिए नगर उंटारी अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां इलाज के बाद चारों की गंभीर स्थिति को देखते हुए गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल पहुंचने के बाद चारों को चिकित्सक द्वारा इलाज शुरू कर दी गई जिसके बाद तीन की स्थिति सुधार हुआ जबकि एक की स्थिति और ज्यादा गंभीर हो गई.. उसे इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही एक बच्चे की मौत हो गई।

घटना के बाद हाहाकर मच गया..परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।मृतक बच्चे के पिता ने बताया कि मेरा छोटा लड़का रास्ता से जा रहा था रास्ते पर तिल का लड्डु रखा हुआ था.वह उठाकर पहले खाया उसके बाद घर लाकर अपने भाई और बहन को खिलाया।तिल का लड्डू खाते ही चारो की स्थिति बिगड़ने लगी,और एक की मौत हो गई.मौत के बाद पुलिस एवं स्वास्थय विभाग की टीम भी जांच में जुट गई है.पुलिस ने तिल के लड्डू को अपने पास जांच के लिए सुरक्षित रखा है। चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि चार बच्चे विषैला युक्त कुछ खा लिए थे जिसमें तीन ठीक हो गए जबकि एक कि मौत हो गई।


Copy