केसीबी कॉलेज में नये भवन का शिलान्यास : विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने करमचंद भगत महाविद्यालय बेड़ो में नये भवन की रखी आधारशिला

Edited By:  |
Reported By:
kcb college mai naye bhawan ka shilanyaas kcb college mai naye bhawan ka shilanyaas

रांची : विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने आज करमचंद भगत महाविद्यालय बेड़ो परिसर में नये भवन का शिलान्यास किया. 13.50 करोड़ रुपये की लागत से नये भवन का निर्माण होगा.

इस मौके पर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा कि साढे तेरह करोड़ की लागत से उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग द्वारा भवन निर्माण किया जायेगा. नये तीन मंजिला भवन सभी सुविधा से युक्त होगी. इस भवन का निर्माण कार्य की शुरुआत तत्कालीन विधायक बंधु तिर्की के अथक प्रयास के बाद आज संभव हो पाया है.मैंने तो इसका शिलान्यास कर रही हूं. हर वर्तमान विधायक पूर्व विधायक की आलोचना करते हैं लेकिन पूर्व विधायक बंधु तिर्की द्वारा जो काम किया गया है उसके लिए जितना भी तारीफ किया जाए कम होगा.

इस अवसर पर बंधु तिर्की ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में यह कॉलेज आज शिक्षा का ज्योति जला रहा है. इसका श्रेय पूर्व शिक्षा मंत्री स्वःकरमचंद भगत को जाता है. उन्हीं के द्वारा किए गए कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए मैं एक प्रयास किया था. जो आज पूरा होने जा रहा है.

इस मौके पर रांची विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोक्टर डॉ. दिवाकर मिंज, प्राचार्य अशिक राजा ने संबोधित किया. इस दौरान कॉलेज के प्रोफेसर छात्र-छात्राएं, जमीन दाता व ग्रामीण उपस्थित थे.


Copy