देवघर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी : चोरों ने घर में की बुजुर्ग दंपति की हत्या, पुलिस ने 1 आरोपी को लिया हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand ke deoghar mai dohre hatyakand se sansani jharkhand ke deoghar mai dohre hatyakand se sansani

देवघर : बड़ी खबर देवघर से जहां नगर थाना क्षेत्र के सिंघवा मोहल्ला में बुजुर्ग दंपति की पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घर में छुपे 1 चोर को पकड़ा है.


बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के सिंघवा मोहल्ला में एक घर में चोरी की नीयत से आए चोरों ने 62 वर्षीय अनुज बरनवाल और उनकी पत्नी को लोहा के रड से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी है. पीटने के दौरान चिखने चिल्लाने की आवाज से आसपास के लोग घर के पास इकट्ठा होने लगे. स्थानीय लोगों द्वारा अनुज बरनवाल और उनकी पत्नी को घर के बाहर से आवाज लगाने लगे. लेकिन काफी देर आवाज लगाने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं आया. तब स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से शटर तोड़कर घर में प्रवेश किया. पुलिस और स्थानीय लोग जैसे ही घर में प्रवेश किया तो सभी की आंखें फटी की फटी रह गई.


दरअसल दोनों बुजुर्ग दंपत्ति लहूलुहान होकर फर्स पर मृत्यु पड़े थे. स्थानीय लोगों द्वारा घर के चारों तरफ खोजबीन शुरू की गई. तब एक चोर को घर के बने कमरे के छज्जे पर छुपा देखा गया. पुलिस और स्थानीय लोगों के द्वारा उस चोर को उतारा गया. फिलहाल वह चोर पुलिस हिरासत में है. दूसरी और पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. देवघर में देर रात हुए इस दोहरे हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है और आसपास क्षेत्र के लोग डरे सहमे हैं. आज सुबह यह मामला आग की तरह फैल गया है. मृतक दंपति के घर पर आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया है.



Copy