होली मिलन समारोह का आयोजन : BJP MLC भी हुए शामिल, एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर दी शुभकामनाएं

Edited By:  |
 Holi celebration organized IN ARA  Holi celebration organized IN ARA

ARA :होली पर्व को लेकर चारों तरफ लोग होली के उमंग में डूब गए हैं और रंगों के त्योहार को लेकर चारों तरफ लोगों पर इसकी खुमारी छायी हुई है, वहीं, आज होली मिलन समारोह का आयोजन चंदवा में किया गया, जिसमें भाजपा के विधान परिषद सदस्य जीवन कुमार शामिल हुए।

इस मौके पर देसी फगुआ गायन के माध्यम से उपस्थित कलाकारों ने कार्यक्रम में समा बांध दिया और लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। होली की परंपरागत एवं पुराने गीतों पर उपस्थित भोजपुरी के एक से बढ़कर एक कलाकारों ने सुंदर गीत प्रस्तुत किया।

वहीं, होली मिलन समारोह में लोगों ने एक-दूसरे को रंग अबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। इस मौके पर भाजपा विधान पार्षद ने कहा कि होली बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है और होली के मौके पर लोग गिले शिकवे दिल से भुलाकर एक दूसरे से गले मिलते हैं। इस मौके पर कलाकारों ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया और होली गीतों को गाकर लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।

वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर टिकट बंटवारे पर पत्रकारों के सवाल के जवाब में विधान पार्षद ने कहा कि आने वाले दिनों में टिकट का बंटवारा हो जाएगा और एनडीए प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। टिकट बांटने का काम केंद्रीय नेतृत्व द्वारा किया जाता है। एनडीए में इसको लेकर कोई समस्या नहीं है।

(आरा से विवेक कुमार की रिपोर्ट)


Copy