Bihar News : शराब तस्कर और पुलिस की गाड़ी में जोरदार टक्कर, भड़के ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप, जमकर की तोड़फोड़

Edited By:  |
Heavy collision between liquor smuggler and police car Heavy collision between liquor smuggler and police car

GOPALGANJ : गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के एकडंगा गांव के पास शराब तस्कर और श्रीपुर पुलिस की गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गई, जिससे शराब तस्कर की गाड़ी और पुलिस की गाड़ी दोनों पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण उग्र हो गये। गांव वालों के साथ-साथ स्थानीय मुखिया इंद्रजीत राम ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा है कि पुलिस द्वारा ही शराब तस्करों को भगा दिया गया, जिसके बाद ग्रामीण और उग्र हो गए और पुलिस के द्वारा शराब तस्कर को भगाने का आरोप लगाकर बवाल कर दिया। पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ भी किया।

ग्रामीणों के आक्रोश के बीच छापेमारी करने पहुंची पुलिस ने भागकर अपनी जान बचायी और अपने वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर हथुआ SDM अभिषेक कुमार और हथुआ SDPO आनंद मोहन गुप्ता ने पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। हथुआ SDPO ने बताया कि तस्करों के खिलाफ कार्रवाई में ग्रामीणों द्वारा सरकारी कार्यों में व्यवधान उत्पन्न करने की कोशिश की गई है। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

(गोपालगंज से राजेश कुमार की रिपोर्ट)