गोलीकांड का उद्भेदन : फायरिंग मामले में पुलिस ने दो आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, हथियार और कारतूस भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
golikand ka udbhedan golikand ka udbhedan

बोकारो:बड़ी खबर बोकारो से जहां देर रात बालीडीह थाना क्षेत्र में 6 राउंड फायरिंग मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार दोनों युवकों के पास से 1 देसी पिस्टल,9 जिंदा कारतूस,10 खोखा और बाइक बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि देर रात बालीडीह थाना क्षेत्र के हाउसिंग कॉलोनी गोल मार्केट के पास पुरानी रंजिश में जान मारने की नीयत से अपराधियों ने 6 राउंड गोली चलायी थी. पुलिस ने मामले में विजय यादव और अजय यादव को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों युवकों के पास से 1 देसी पिस्टल,9 जिंदा कारतूस,10 खोखा और बाइक जब्त कर ली है.

मुख्यालय डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि कल पुलिस को सूचना मिली कि हाउसिंग कॉलोनी के पास एक युवक के ऊपर जानलेवा हमला करने के उद्देश्य से गोली चलाई गई. पुलिस मामले को लेकर मौके पर पहुंची और त्वरित कार्रवाई करते हुए गोली चलाने वाले युवक विजय यादव और उसके भाई को हिरासत में ले लिया. घटनास्थल से 6 खोखा बरामद किया गया. वहीं सर्च अभियान के दौरान विजय यादव के पास से एक देसी पिस्टल, 9 जिंदा कारतूस ,चार खोखा और बाइक जब्त की है.

डीएसपी ने कहा कि अंकित सिंह और इन लोगों के बीच पुरानी दुश्मनी थी और जान मारने की नियत से उस पर गोली चला गया था. अन्य 4 खोखा जो बरामद किया गया है उससे फायरिंग कहां की गई है इसकी भी पड़ताल की जा रही है. गिरफ्तार विजय यादव के ऊपर बालीडीह थाने में दो आर्म्स एक्ट का मामला पहले से दर्ज है.


Copy