ड्रग पेडलर्स के बड़े गिरोह का पर्दाफाश : पुलिस ने नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले 4 तस्करों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
drug paddalars ke bade giroh ka pardaphash drug paddalars ke bade giroh ka pardaphash

देवघर: खबर है देवघर की जहां पुलिस ने देर रात कुंडा थाना क्षेत्र में नशे का कारोबार करने वाले ड्रग पेडलर्स के विरुद्ध छापेमारी करते हुए ड्रग्स-गांजा समेत अन्य नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले 4 तस्करों को धर दबोचा है. गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से 2 किलो 820 ग्राम गांजा समेत 127220 रुपये नगद भी बरामद किये हैं.

कुंडा थाना प्रभारी के नेतृत्व में की गई छापेमारी के दौरान पकड़े गए नशे के सौदागरों ने जो खुलासे किए थे उसके आधार पर पुलिस ने भी बिना वक्त गंवाए देवघर समेत सरैयाहाट थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ छापेमारी कर नशे का कारोबार करने वाले एक बड़े गिरोह के सदस्यों को पकड़ा है.

आपको बता दें कि देवघर पुलिस ने छापेमारी के दौरान दुमका के सरैयाहाट और नोनीहाट के अलावा देवघर जिले के भी अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर ड्रग्स -गांजा समेत अन्य नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले 4 तस्करों को पकड़ा है. इनके पास से 2 किलो 820 ग्राम गांजा समेत एक लाख सत्ताइस हज़ार दो सौ बीस रुपये नगद भी बरामद किये हैं.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि देवघर में बड़ी संख्या में युवा नशे की गिरफ्त में आ रहे हैं. युवाओं को गांजा और ब्राउन शुगर बड़ी ही आसानी से उपलब्ध हो रही है. पुलिस ने एक योजना बनाई और टीम का गठन कर ताबड़तोड़ कार्रवाई को अंजाम देने में जुट गई.


Copy