धनबाद में हिट एंड रन का मामला : कार की चपेट में आने से दंपति की मौत मामले में 2 दिनों बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Edited By:  |
Reported By:
dhanbad mai hit and run ka maamala dhanbad mai hit and run ka maamala

धनबाद : खबर है धनबाद की जहां शहर में हिट एंड रन का एक बड़ा मामला सामने आया है. मामले का सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ है. दरअसल शुक्रवार की रात 11-12 बजे धनबाद थाना क्षेत्र के धैया इलाके में फॉर्च्यूनर कार की चपेट में आने से बीसीसीएल में कार्यरत इंजीनियर और उसकी पत्नी की मौत हो गई. हादसे में बेटा भी गंभीर रुप से घायल है. लेकिन बड़े दुर्भाग्य की बात है कि घटना के इतने समय बाद भी पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है. रॉन्ग साइड से चला रहे कार चालक को अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है.


बताया जा रहा है कि धनबाद में हिट एंड रन मामले का सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. कहा जा रहा है कि नशे में चुर दबंग घराने के व्यक्ति ने अपनी फॉर्च्यूनर कार से तेज रफ्तार से कार रेसिंग कर रहा था. इसी दौरान रॉन्ग साइड से जा रही कार की चपेट में आने से बीसीसीएल कर्मी और उसकी पत्नी की मौत हो गई. हादसे में दंपति के बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गया है. घायल बच्चे का कोलकाता के एक बड़े अस्पताल में इलाज हो रहा है.

घटना के संबंध में लोगों का कहना है कि रसुकदार घराने के फॉर्च्युनर की कारिस्तानी आखिरकार सामने आ ही गई. अभी तक ना तो धनबाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है. ना ही किसी राजनीतिक दल ने यह बात को उठाने की जहमत की है. बीसीसीएल के कर्मचारी और उनकी पत्नी की मौत सत्ता में चूर नशेबाज के सरकारी सड़क पर कार रेसिंग की वजह से हुई है. आप सीसीटीवी फुटेज में साफ देख सकते हैं कि जिस वक्त यह घटना हुई है उस वक्त गाड़ी की स्पीड क्या होगी और जैसे ही उसने मोटरसाइकिल सवार उस दंपति को कुचला. उसके बाद कार में आग भी लग गई थी. इसके बाद भी कैसे कार में सवार आरोपी भागने में कामयाब हुई है. लगता है कि धनबाद पुलिस उसको बचाने में पूरा सहयोग दिया है. यह सवाल खड़ा करना लाजमी है कि धनबाद में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. यदि आपके पास पावर और पैसा है तो आप किसी की भी जान धड़ल्ले से ले सकते हैं.


Copy