धनबाद में BJP का महाजनसंपर्क अभियान : सांसद और प्रदेश प्रवक्ता ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

Edited By:  |
Reported By:
dhanbad mai bjp ka mahajansamparka abhiyaan dhanbad mai bjp ka mahajansamparka abhiyaan

धनबाद:भारतीय जनता पार्टी पूरे झारखंड राज्य में 30 मई से 30 जून तक मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में महा जनसंपर्क अभियान चला रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को धनबाद के एक होटल में राज्य के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव और सांसद पीएन सिंह की मौजूदगी में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इस मौके पर सांसद और प्रदेश प्रवक्ता ने सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण करने वाले नरेंद्र मोदी सरकार के उपलब्धियों को बताया.


वहीं सांसद पी एन सिंह ने मोदी सरकार की व्याख्या करते हुए बताया कि सेवा,सुशासन,गरीब कल्याण, ‌नवाचार,इच्छाशक्ति,भ्रष्टाचार एवं आतंकवाद पर जीरो टोलरेंस,नीतिगत पहल,साहसिक निर्णय,सबका साथ सबका विकास की 9 प्रमुख आधार के अनुसार सरकार के कार्यों को धरातल पर बता रही है. लोक कल्याण के लिए कई योजनाएं लाई है जिसका लाभ सीधे तौर पर लोगों को मिल रहा है. वहीं धनबाद में बिगड़ते विधि व्यवस्था एवं लगातार हो रहे गोलीबारी की घटना पर उन्होंने बताया कि यहां के जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की नाकामी का नतीजा है.

वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने हेमंत सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को राज्य के विकास से कोई लेना देना नहीं है. बस लूट और भ्रष्टाचार से मतलब है. चूंकि धनबाद इसी राज्य का हिस्सा है तो यह भ्रष्टाचार और अपराध से कैसे अछूता रह जाता. यहां पर हो रहे अपराध के पीछे जो अपराधी है उन को संरक्षण देने का काम हेमंत सरकार करती है. वरना किसी अपराधी की इतनी हिम्मत कैसे हो गई कि वह जिले में लगातार गोलीबारी करते रहे और व्यापारी और अन्य लोगों को धमका कर पैसा वसूलते रहे.


Copy