हाजीपुर में चिराग पासवान आज करेंगे नामांकन : पिता रामविलास पासवान को याद कर हुए भावुक, कहा : पहली बार उनके बिना भर रहा हूं पर्चा

Edited By:  |
Chirag Paswan will file nomination today in Hajipur Chirag Paswan will file nomination today in Hajipur

PATNA :लोजपा (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान आज हाजीपुर लोकसभा सीट से नामांकन करने जा रहे हैं। पिता रामविलास पासवान के गढ़ रहे हाजीपुर से पर्चा दाखिल करने से पहले चिराग पासवान भावुक हो गये और कहा है कि ये पहली बार है कि वे अपने पिता के बिना नामांकन करने जा रहे हैं।

हाजीपुर में चिराग पासवान आज करेंगे नामांकन

नामांकन करने से पहले चिराग पासवान ने अपने घर पर विधिवत तरीके से पूजा-अर्चना की। इसके साथ ही वे खगौल स्थित मंदिर में भी आराधना की और भगवान के दर्शन किए। पूजा-अर्चना के बाद चिराग पासवान ने कहा कि 2014 हो या फिर 2019 का चुनाव, उनके पिता रामविलास पासवान हमेशा उनके साथ रहे लेकिन ये पहली मर्तबा हो रहा है कि नामांकन के वक्त उनके पिता साथ नहीं हैं।

पिता रामविलास पासवान को याद कर हुए भावुक

चिराग पासवान ने कहा कि हाजीपुर की जनता से वे आशीर्वाद लेने जा रहे हैं। उन्हें पूरा भरोसा है कि जिस तरह यहां के लोगों ने मेरे पिता को प्यार और सम्मान दिया है, मुझे भी उतना ही स्नेह मिलेगा।

गौरतलब है कि चिराग पासवान आज हाजीपुर के संस्कृत महाविद्यालय में नामांकन रैली करेंगे। इस रैली में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा, केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय, जीतन राम मांझी समेत एनडीए के कई बड़े नेता शामिल होंगे। वहीं, चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचेंगे।


Copy