चिराग की मां को गाली देने का मामला पहुंचा EC : NDA ने की केस दर्ज कराने की मांग, बोले तेजस्वी - बात का बनाया जा रहा बतंगड़

Edited By:  |
Reported By:
 Case of abusing Chirag PASWAN mother reached EC  Case of abusing Chirag PASWAN mother reached EC

PATNA :बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की सभा में लोजपा (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान की मां को गाली देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले को लेकर NDA चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंची है और शिकायत की है।

NDA नेताओं ने की FIR दर्ज कराने की मांग

निर्वाचन आयोग से की गई शिकायत में NDA के घटक दलों के नेताओं ने कार्रवाई की मांग की है। बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता उषा विद्यार्थी के नेतृत्व में एक टीम निर्वाचन विभाग पहुंचकर तेजस्वी यादव और उनके समर्थकों के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग की है।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता उषा विद्यार्थी ने कहा कि लोकसभा चुनाव अभी शुरुआती दौर में हैं और इस तरह की भद्दी-भद्दी गालियां मां और बहनों को दी जा रही हैं, जो बर्दाश्त के काबिल नहीं है। चुनाव में आगे इसतरह की घटनाएं फिर न दोहरायी जाए इसलिए बीजेपी और NDA के घटक दल निर्वाचन आयोग पहुंचे हैं।

'ओछी हरकत करने वालों पर हो कार्रवाई'

निर्वाचन आयोग पहुंची टीम ने ओछी हरकत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। गौरतलब है कि बिहार के जमुई में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में आरजेडी समर्थकों द्वारा लोजपा (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान, उनकी मां और बहन को लेकर अपशब्द कहे जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को लेकर लोजपा (रामविलास) सुप्रीमो चिराग पासवान भड़क गये हैं और कहा है कि वे तेजस्वी यादव के व्यवहार से बेहद दुखी हैं।


Copy