BREAKING NEWS : झारखंड एटीएस की टीम ने पांडेय गिरोह के कुख्यात अपराधी गोविंद राय को ओड़िशा से दबोचा

Edited By:  |
breaking news breaking news

रांची : झारखंड एटीएस ने पांडेय गिरोह के कुख्यात अपराधी गोविंद राय को गिरफ्तार कर लिया है. झारखंड एटीएस की टीम काफी दिनों से गोविंद के पीछे लगी हुई थी. झारखंड के रामगढ़, बोकारो, हजारीबाग के साथ-साथ कई अन्य शहरों में पांडेय गिरोह सक्रिय है.

मामले में एटीएस एसपी ने कहा कि गोविंद राय को ओडिशा से पकड़ा गया है. गिरफ्तार गोविंद राय के ऊपर हत्या, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं. ओडिशा से गोविंद राय को अरेस्ट करने के बाद उसे कड़ी सुरक्षा के बीच रांची लाया गया है. एटीएस गोविंद राय से उसके गैंग को लेकर पूछताछ कर रही है. एटीएस कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी .

गौरतलब है कि गोविंद राय की तलाश रामगढ़,बोकारो के साथ-साथ कई जिलों की पुलिस को थी. पर वह एटीएस के हाथ लगा. झारखंड एटीएस की टीम पिछले एक महीने से गोविंद राय के पीछे लगी हुई थी. एटीएस की कई टीम ओडिशा में डेरा डाले हुई थी. सटीक सूचना के आधार पर गोविंद राय को उस समय एटीएस की टीम ने दबोच लिया,जब वह मोबाइल खरीदने के लिए अपने ठिकाने से बाहर निकला था. गोविंद इतना खतरनाक अपराधी है कि उस पर 10 लाख रुपए के इनाम का प्रस्ताव भी भेजा गया था. हालांकि प्रस्ताव अभी भी लंबित है. भोला पांडेय और किशोर पांडेय की गैंगवार में हत्या के बाद विकास तिवारी पांडेय गिरोह की कमान संभाल रहा था. विकास तिवारी के द्वारा अपने सबसे बड़े दुश्मन श्रीवास्तव गिरोह के मुखिया सुशील श्रीवास्तव की दिनदहाड़े हजारीबाग कोर्ट में हत्या कर दी गई थी. सुशील श्रीवास्तव की हत्या के बाद विकास तिवारी काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद से वह जेल में बंद है. जेल में रहकर ही वह गोविंद राय के जरिए रामगढ़,बोकारो और हजारीबाग के कोयला क्षेत्र में रंगदारी की वसूली करवाता है.


Copy