BJP ने जारी किया आरोप पत्र : I.N.D.I.A और चंपाई सरकार के खिलाफ आरोपों का पिटारा, बाबूलाल और सीपी सिंह ने खोली पोल

Edited By:  |
Reported By:
BJP released charge sheet: Box of allegations against I.N.D.I.A and Champai government, Babulal and CP Singh exposed BJP released charge sheet: Box of allegations against I.N.D.I.A and Champai government, Babulal and CP Singh exposed

रांची : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने आरोप पत्र का विमोचन किया. इंडिया अलायंस के अलायंस और चंपाई सरकार के खिलाफ ये आरोप पत्र है. बाबूलाल मरांडी ने बताया कि इस आरोप पत्र को तैयार करने में विधायक सीपी सिंह की अहम भूमिका रही है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बाबूलाल मरांडी के साथ विधायक सीपी सिंह भी मौजूद रहे. सीपी सिंह ने कहा कि बीजेपी ने इंडिया अलायंस और चंपाई सोरेन सरकार के खिलाफ आरोप पत्र तैयार किया, जिसका विमोचन किया गया. राज्य में इंडी गठबंधन की सरकार चल रही है. जब से हेमंत सोरेन की सरकार बनी तब से लूट जारी है. Ed की छापेमारी के बाद हेमन्त को जेल जाना पड़ा. चंपाई मुख्यमंत्री बने. चंपाई सोरेन ने कहा कि ये हेमन्त सरकार पार्ट 2 है, तो आज यह सही साबित हो रहा है.

सीपी सिंह ने कहा कि ईडी ने सूत्र तलासते इन तक पहुंची है. मैंने DC छवि रंजन पर विधानसभा में आरोप लगाया था, गन के लाइसेंस के लिए 5 लाख मांगते हैं, उसके बाद उनकी गिरफ्तारी भी हुई, मंत्री के आप्त सचिव के नौकर के यहां से करोडों रुपए बरामद हुए हैं, इन सभी को लेकर आरोप पत्र तैयार किया गया है. 10 से 15 दिन काम कर हमलोगों ने आरोप पत्र तैयार किया है. सीपी सिंह ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग चाहते हैं कि विकास नहीं हो, हम जो कहते हैं कर के दिखाते हैं. इंडी गठबंधन की गारंटी है भ्रष्टाचार बढ़ाओ, भ्रष्टाचारियों को बचाओ.

प्रेस कॉन्फ्रेंस को सीपी सिंह के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल ने संबोधित किया और कहा कि ये आरोप पत्र भ्रष्टाचार पर लिखा हुआ है. साथ ही उन्होंने चपाई सरकार पर आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार नहीं रूके ये सरकार की मंसूबा है. ईडी ने सरकार को दर्जनों पत्र लिखा, जहां गड़बड़ी हुई कार्रवाई हो. ईडी का पत्र भी मिलता था, लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया. बाबूलाल मरांडी ने सरकार के देखरेख में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि ये सरकार काम के लिये नहीं बल्कि पैसों की उगाही के लिये बनी है. ये आरोप पत्र काले धंधे का है.

साथ ही बाबूलाल मरांडी ने JMM और कांग्रेस को विकास का विरोधी बताया. और कहा कि ये लोग नहीं चाहते हैं कि राज्य में विकास हो. सूबे में जो विकास हुआ वो बीजेपी की देन है. ये लोग फॉर्जरी कर जमीन लूटने में लगे हैं. संजीव लाल के मसले पर भी बाबूलाल मरांडी ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि ये JPSC से आये हैं, एक पदाधिकारी हैं. बहुत दिनों तक हमारे यहां सरकारी PS खाली रहा और ये मेरे साथ आये थे. मेरे यहां फाइल डीलिंग नहीं करते थे. रिमांड में लेकर ईडी जांच कर रही है. उनका कैरेक्टर मैं नहीं लिखता.


Copy