पूर्णिया से पप्पू यादव का पत्ता साफ : बीमा भारती होंगी RJD उम्मीदवार, कहा : मैं लड़ूंगी चुनाव, इस दिन करेंगी नामांकन

Edited By:  |
Reported By:
 Bima Bharti will be RJD candidate from Purnia.  Bima Bharti will be RJD candidate from Purnia.

PURNIA :बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है कि हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए पप्पू यादव का पत्ता साफ हो गया है। उनका टिकट कट गया है। जी हां, पूर्णिया लोकसभा सीट से महागठबंधन की आरजेडी उम्मीदवार जेडीयू से इस्तीफा देने वाली बीमा भारती हो गयी है।

पूर्णिया से पप्पू यादव का पत्ता साफ

आज पूर्व विधायक आरजेडी के कद्दावर नेता दिलीप यादव के आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीमा भारती ने कहा कि मुझे सिंबल देकर राष्ट्रीय अध्यक्ष और पितातुल्य लालू प्रसाद यादव जी ने भेजा है। मैं लगातार 5 बार विधायक रही हूं। उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि पूर्णिया लोकसभा सीट पर कोई टक्कर में नहीं है।

वहीं, अपनी पार्टी का विलय कर कांग्रेस में शामिल होने वाले पूर्व सांसद पप्पू यादव के लिए अब राह कठिन हो गया है। पूर्णिया लोकसभा सीट पर बीमा भारती ने अपनी दावेदारी पेश करते हुए प्रेस को संबोधित किया और कहा कि महागठबंधन ने हम पर भरोसा जताया है और आरजेडी कोटे से लोकसभा कैंडिडेट के रूप में हमें चुना गया है, जिसे लेकर महागठबंधन को बहुत-बहुत आभार व्यक्त करती हूं।

साथ ही उन्होंने कहा कि 3 अप्रैल को अपने कार्यकर्ताओं के साथ वे नामांकन करेंगी। हालांकि, जब बीमा भारती से पप्पू यादव के चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि पप्पू यादव हमारे गार्जियन समान है। महागठबंधन में जो फैसला लिया गया है। उनका वह समर्थन करेंगे। हमें यह पूरा विश्वास है।


Copy